Bigg Boss 15 Date: Karan Johar घर की बागडोर संभालने के लिए तैयार? शो मेकर्स ने किया डेट का खुलासा

Bigg boss 15 start date 2021: बिग बॉस के अगले सीजन की तैयारी जोरों पर है और इस बीच सोशल मीडिया पर मेकर्स की ओर से एक इशारा देते हुए तस्वीर पोस्ट की गई है।

Karan Johar and Salman Khan
करण जौहर और सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर किया गया रिलीज
  • सोशल मीडिया पर आना शुरू हुए प्रोमो वीडियो और तस्वीरें
  • करण जौहर के नाम की थी अटकलें, अब मेकर्स ने भी दिया इशारा

मुंबई: बिग बॉस टीवी का एक चर्चित विवादित टीवी रियलिटी शो है जो हल साल लॉन्च से अंत तक लगातार सुर्खियों में बना रहता है और इस बार फिर कुछ ऐसा ही हो रहा है। शो की तैयारी के समय से ही लगातार बिग बॉस 15 और इसके घर की चर्चा हो रही है। घर के सदस्यों के रूप में कंटेस्टेंट के नाम की अटकलें काफी लंबे समय से लग रही हैं। कई नाम फाइनल हुए जबकि कई को लेकर अभी भी अटकलें जारी हैं।

इस बीच बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर लॉन्चिंग की घोषणा डेट यानी तारीख के साथ कर दी गई है। बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 अगस्त 2021 () से स्ट्रीम होना शुरू होगा और इस बारे में शो के मेकर्स ने खुलासा करते हुए ट्वीट किया है। साथ ही इस बार होस्ट करने के लिए करण जौहर के नाम की चर्चा है और इसका इशारा भी बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर देखने को मिला है।

शो मेकर्स ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें कुछ जैकेट हैंगर पर लगी दिखाई दे रही हैं। ट्वीट में लिखा है, 'वो बिग बॉस का ओटीटी हाउस टेकओवर करने के लिए तैयार हैं, क्या आप तैयार हैं? इसका अनुमान लगाना तो काफी आसान होगा। 8 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी वूट पर लॉन्च हो रहा है।' यहां देखिए बिग बॉस का आधिकारिक ट्वीट:

जैकेट देखकर बहुत सारे फैंस का अनुमान है कि यह करण जौहर के कपड़े हैं जोकि वह शो में पहने हुए दिखाई देने वाले हैं।

बता दें कि इस बार टेलीविजन के बजाय बिग बॉस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाए जाने की योजना बनाई गई है। बीते सालों में ऑनलाइन मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद निर्माताओं की ओर से यह कदम उठाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर