Imlie की सास यानि Ritu Chaudhary Seth रियल लाइफ में हैं काफी हॉट, पर्दे पर बाथटब में नहाते हुए आ चुकी हैं नजर

Imlie Actress Ritu Chaudhary Seth did bathtub scene in Nazar Serial: सीरियल इमली में उसकी सास अपर्णा त्रिपाठी का रोल निभाकर लोकप्रियता बटोर रही हैं अदाकारा ऋतु चौधरी सेठ। असल जिंदगी में वह काफी हॉट हैं।

Imlie actress Ritu Chaudhary Seth Bathtub Scene in Nazar Serial
Imlie actress Ritu Chaudhary Seth Bathtub Scene in Nazar Serial 

मुख्य बातें

  • ऋतु चौधरी सेठ ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी।
  • सीरियल इमली में उसकी सास अपर्णा त्रिपाठी का रोल निभाकर लोकप्रियता बटोर रही हैं अदाकारा ऋतु चौधरी सेठ।
  • सीरियल नजर में भी वैदेही के रोल में थीं ऋतु चौधरी सेठ, बाथटब में नहाते हुए सीन देकर मचा चुकी हैं सनसनी।

Imlie Actress Ritu Chaudhary Seth did bathtub scene in Nazar Serial: स्‍टार प्‍लस का सीरियल इमली अब काफी लोकप्रिय हो चुका है, पसंद किया जा रहा है। इमली का रोल निभाने वाली अदाकारा सुम्‍बुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer khan) अपने अंदाज से सभी का दिल जीत रही हैं। सीरियल में उनके अपोजिट हैं आदित्‍य त्रिपाठी का रोल करने वाले एक्‍टर गश्‍मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani)। बेहद कम समय में इस सीरियल के सभी सितारों ने अपनी जगह बना ली है। सीरियल में इमली की सास और आदित्‍य की मां अपर्णा त्रिपाठी का रोल निभाती हैं जानी मानी टीवी अदाकारा ऋतु चौधरी सेठ (Ritu Chaudhary Seth)। 

ऋतु चौधरी सेठ बेहद स्‍टाइलिश और फैशनेबल हैं। वह असल जिंदगी में वह काफी बोल्‍ड और हॉट भी हैं। पर्दे पर भले ही उन्‍हें साड़ी पहने देखा जाता हो लेकिन असल जिंदगी में वह शॉर्ट्स, स्‍टाइलिश आउटफ‍िट पहने नजर आती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इमली सीरियल में काफी सिंपल नजर आने वाली ऋतु चौधरी सेठ सुपरनेचुरल सीरियल नजर में बाथटब में नहाते हुए सीन दे चुकी हैं। इस सीरियल में वह वैदेही का किरदार निभा चुकी हैं। 

बाथटब सीन के वक्‍त ऐसी हो गई थी हालत

सीरियल (Nazar Serial) में ऋतु चौधरी सेठ को एक सीन करना था जिसमें उन्‍हें बाथटब में नहाना था। उन्‍होंने कहा कि जब मुझे इस सीन के बारे में पता चला तो मुझे काफी अजीब लगा। मैं बस एक कमरे में खुद को बंद कर लेना चाहती थी। फरि मैंने इस सीन को चुनौती के रूप में देखा और शूट किया। इस सीन को करने के बाद ऋतु चौधरी सेठ ने कहा - 'अब तक मैंने टीवी शो में बहुत सकारात्मक और अच्छे रोल निभाए हैं। जब मुझे पता चला कि बाथटब सीन करना है तो मुझे लगा कि सब छोड़कर घर चली जाऊं।'

स्‍मृत‍ि ईरानी के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में आईं नजर

ऋतु चौधरी सेठ ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) से की थी। इस सीरियल में स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) लीड रोल में थीं। इसके बाद वह आठ साल तक लंबे ब्रेक पर रहीं। दिल्‍ली की रहने वाली ऋतु चौधरी सेठ साल 2016 में आए शो 'बड़े भैया की दुल्हनियां' में भी नजर आई थीं। ऋतु चौधरी सेठ ने गौतम सेठ से शादी की है। उनकी एक बेटी है जिसका नाम इवाना है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर