राजस्थान की ‘शकीरा' की हो रही बिग बॉस-16 में एंट्री, सपना चौधरी के बाद गोरी नागोरी बनेंगी शो का हिस्सा!

Gori Nagori is Bigg Boss 16 Contestant?: इसी बीच एक और कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम बिग बॉस-16 के लिए सामने आ चुका है। ये कोई और नहीं गोरी नागोरी हैं!

Bigg Boss 16 Contestants Latest Updates: Haryanvi folk dancer Gori Nagori is Part of Salman khan Tv show-
गौरी नागौरी 
मुख्य बातें
  • 'बिग बॉस 16' अपने प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है।
  • अब तक 'बिग बॉस 16' के 2 नए प्रोमो भी जारी किए जा चुके हैं।
  • इसी बीच एक और कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुका है।

Bigg Boss 16 Contestant: 'बिग बॉस 16' की शुरुआत एक अक्टूबर से हो रही है और फैंस इस बात के इंतजार में हैं कि मेकर्स आखिर कब इसके कंटेस्टेंट्स के चेहरे से पर्दा उठाएंगे। 'बिग बॉस 16' के लगातार नए प्रोमो रिलीज हो रहे हैं, इस बार कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर पहले से भी ज्यादा मुश्किलों और डर का सामना करना होगा। बार-बार प्रोमो में बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस खुद खेल खेलेंगे। अब 'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें होस्ट सलमान खान मोगेम्बो बने नजर आ रहे हैं। साथ ही शो के पहले कंटेस्टेंट के बारे में भी बताया गया है। इसी बीच मेकर्स ने 16वें सीजन के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का वीडियो शेयर किया है, जिनसे हिंट मिल गया है कि फर्स्ट कन्फर्म कंटेस्टेंट कौन है। 

ऐसा लग रहा है कि यह एक्टर गौतम विज हैं। पिछले कुछ दिनों से 'बिग बॉस 16' के लिए गौतम विज के नाम की चर्चा भी थी। यही नहीं, बिग बॉस से जुड़ी तमाम अपडेट देने वाले 'द खबरी' ने भी अपने एक ट्वीट में गौतम विज के नाम की पुष्टि की थी। यह कंटेस्टेंट अब वाकई गौतम विज है या नहीं, यह खुलासा तो 'बिग बॉस 16' की प्रीमियर नाइट पर होगा। इसी बीच एक और कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम बिग बॉस-16 के लिए सामने आ चुका है। ये कोई और नहीं गोरी नागोरी हैं। 

पढ़ें- उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स और सेलेब्स पर किया पलटवार

जी हां, खबर है कि इस बार शो में गोरी नागोरी पहुंच रही हैं। जिन्हें राजस्थान की शकीरा कहा जाता है और राजस्थान ही नहीं बल्कि हरियाणा, यूपी में भी गोरी नागोरी के लोग दीवाने हैं। सपना चौधरी की तरह ही गोरी नागोरी का भी रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम हैं। राजस्थान की फेमस डांसर ने 9 साल की उम्र में ही डांस करना शुरू कर दिया था और आज वो अपने नाम का डंका खूब बजा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@real_gorinagori)

गोरी नागोरी के डांस वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है कि वो यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक छाई रहती हैं। उन्हें राजस्थान की शकीरा का खिताब भी मिल चुका है। देखा जाए तो सपना चौधरी से गोरी नागोरी किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं। उनकी इसी लोकप्रियता के चलते ही उन्हें शो में इनवाइट किया गया है।

गौरी नागौरी अपने बोल्ड डांस के लिए फेमस हैं। उनके बोल्ड डांस के कारण कई बार विवाद भी हो चुका है। 24 साल की तस्लीमा बानो को ही गौरी नागौरी के नाम से जाना जाता है। एक बार एक घरेलू कार्यक्रम में उसे नाचता देखकर मां बेगम और पिता नूर मोहम्मद इतना नाराज हो गए कि उन्होंने उसे तकरीबन 12 दिनों तक कमरे में बंद रखा था। वो नहीं मानी, तो इस पर उसकी जमकर पिटाई भी की गई थी। 

गौरी नागौरी के शुरुआती दिनों में उनके 'गौरी नाचे नागौरी नाचे' सॉन्ग और इस में किए उनके डांस ने राजस्थान में तहलका मचा दिया था। इसके बाद लोग उनके डांस के दीवाने हो गए थे। हर प्रोग्राम में गौरी नागौरी के डांस की फरमाइश शुरू हो चुकी थी। इसी के बाद मेड़ता की तस्लीमा को उनकी रील लाइफ में उनके फैन्स गौरी नागौरी नाम से ही जानने लगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर