गुम है किसी के प्यार में अब आएगा कोर्ट रूम ड्रामा का हिट प्लॉट, विराट-सई के तलाक पर फूले नहीं समा रही पाखी

GHKKPM Courtroom drama Twist: गुम है किसी के प्यार में चव्हाण परिवार को सदमा तब लगता है जब सई, विराट से तलाक लेने की घोषणा करती है। वो उसे हमेशा के लिए मुक्त करना चाहती है...

GHKKPM Star plus Show Twist Courtroom drama begin Mutual divorce petition Filled by Virat And Sayi
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • विराट-सई ने साइन किए तलाक पेपर।
  • खुशी के मारे झूम रही है पाखी।
  • जानें गुम है किसी के प्यार में आने वाला ट्विस्ट।

लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। जिसमें अब हमें मुख्य रूप से कोर्ट रूम ड्रामा दिखने वाला है। पहले देखा गया था कि सई, विराट को मिलने के लिए बुलाती है। हालांकि सबको शॉक्ड तब लगता है जब वो उससे तलाक लेना चाहती है और उसे हमेशा के लिए मुक्त करना चाहती है।

जैसा कि हम जानते हैं विराट की नौकरी जोखिम में है, सई इसे नहीं देख सकती। इसलिए वह विराट को मुक्त करने के लिए अपने जीवन का एक बड़ा निर्णय लेती है। सई इस तरह चव्हाण परिवार में आपसी तलाक की याचिका लेकर आती है और विराट से उस पर हस्ताक्षर करने को कहती है। विराट सदमे में है और सई को तलाक देने के लिए आंसुओं भरी आंखों में है। क्योंकि विराट, सई से बहुत प्यार करता है और उसके बिना रहने के बारे में नहीं सोच सकता।

विराट को लगता है कि सई को उस पर भरोसा नहीं है और इसलिए उसने तलाक का फैसला किया है। कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है विराट बिना पढ़े तलाक की याचिका पर हस्ताक्षर कर देता है और सई को गलत समझता है। विराट को लगता है कि सई को उस पर भरोसा नहीं है। हालांकि सई तो विराट की नौकरी बचाने और अपने व्यक्तित्व को साफ करने के लिए यह सब कर रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

खुशी के मारे झूम रही है पाखी
विराट भी यह सोचकर कागजात पर हस्ताक्षर कर देता है कि सई उसे समझने में विफल रही है। इसके अलावा, चव्हाण परिवार की इच्छा भी विराट को तलाक देने के सई के फैसले को बाधित नहीं करेगी क्योंकि वे सई के फैसले से सहमत हैं। हालांकि यहां पत्रलेखा, सई और विराट के तलाक को देखकर सबसे ज्यादा खुश है। पाखी को लग रहा है कि उसका रास्ता साफ हो गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर