Indian Idol 13 : कल से शुरू हो रहा है इंडियन आइडल 13, जानें क्यों इस कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के दौरान रोने लगे हिमेश रेशमिया

Indian Idol 13 : टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। शो कल से सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहा है। शो को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज करेंगे।

indian idol 13
indian idol 13  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इंडियन आइडल 13 कल से शुरू हो रहा है
  • सिंगिंग रियलिटी शो के ऑडिशन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है
  • जानें कब और कहां देख सकते हैं इंडियन आइडिल 13

Indian Idol 13 : सोनी टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 कल से शुरू हो रहा है। देशभर से इस शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स पहुंचे है। कुछ लोगों के सपने सच होते हैं और उन्हें जजेस के सामने गाने का मौका मिलता है। इस शो की पॉपुलैरिटी दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। भले ही शो का विनर कोई एक ही होगा। लेकिन कई लोगों को इस शो से एक नई पहचान मिलती हैं। इंडियन आइडल यंग सिंगर्स के लिए एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है। इस मंच ने कई लोगों के सपने पूरे किए हैं।

कोरोना काल के बाद पहली बार शो के ऑन ग्राउंड ऑडिशन शुरू हुए। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर कुछ कंटेस्टेंट्स के ऑडिशन क्लिप शेयर किए जाते हैं। कोलकाता से आईं कंटेस्टेंट देबोशमिता रॉय की आवाज सुनकर जजेस काफी इंप्रेस हुए। जहां एक तरफ नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने उनकी तारीफ की। वहीं, शो के जज हिमेश रेशमिया काफी इमोशनल हो गए।

इस कंटेस्टेंट की आवाज सुनकर इमोशनल हो गए हिमेश रेशमिया

देबोशमिता रॉय ने बताया कि वो ऑडिशन देने कोलकाता से आई हैं और पिछले 7-8 घंटे से लाइन में खड़ी होकर अपनी बारी का इंतजार कर रही है। उन्होंने रोज रोज आंखों तले गाना गाया। कंटेस्टेंट की सुरीली आवाज ने तीनों जजेस का दिल जीत लिया। देबोशमिता की सुरीली आवाज सुनकर हिमेश रशमिया रोने लगे। हिमेश रेशमिया ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि तुम्हारी परफॉर्मेंस में सरस्वती माता का आशीर्वाद था जो लग गया तुम्हें।

ये भी पढ़ें - Yeh rishta kya kehlata hai: अक्षरा की तलाश करते अभिमन्यु का हुआ एक्सीडेंट, माया का सच छिपाने के लिए अब क्या नई चाल चलेगा कुणाल?
 

कल यानी 10 सितंबर से इंडियन आइडिल 13 शुरू हो रहा है। आप इस शो को हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर