Anupama: अनुज के बीमार पड़ते ही बदल जाएगी पूरी कहानी, पति-परिवार और प्रॉपर्टी अकेले सबकुछ संभालेगी अनुपमा

Anupamaa Major twist: अनुपमा सीरियल में अनुज की घातक स्वास्थ्य स्थिति के साथ काफी कुछ बदलने वाला है। अनुपमा सीरियल का सबसे बड़ा ये ट्विस्ट इसी हफ्ते दिखाया जाएगा...

Anuj paralysis Track turn Anupama serial Astory: Pakhi big game to reconcile with Anupama and Anupama to replace CEO post in Kapadia Empire-
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा, शाह हाउस कभी नहीं जाने का फैसला ले चुकी है।
  • अनुपमा सीरियल का सबसे बड़ा ये ट्विस्ट इसी हफ्ते दिखाया जाएगा।
  • सीरियल में अनुज की तबीयत बिगड़ने वाली है।

Anupama Spoiler: टेलीविजन शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) अपने ट्विस्ट और टर्न्स के कारण लगातार टीआरपी में टॉप पर बना हुआ है। अनुपमा फैसला लेती है कि वह शाह हाउस कभी नहीं जाएगी। लेकिन 'अनुपमा' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होने वाले हैं। अब फाइनली अनुपमा सीरियल में वो ट्रैक आने वाला है जिसका हमें लंबे समय से इंतजार था। सीरियल में अनुज की तबीयत बिगड़ने वाली है।

अनुज कपाड़िया अब कोमा में जाने वाला है और इससे अनुपमा काफी परेशान हो जाएगी। अनुपमा ही अकेली है जो उनकी देखभाल करेगी। पहले तो लोगों को लगा कि अनुज कपाड़िया की जिस तरह से हालत हुई है, वह अब मर जाएंगे और शो से उनका सीन हट जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं होगा। कहानी में अनुज का किरदार साइलेंट जोन में चला जाएगा। क्योंकि अनुज को लकवा मार जाएगा और वो वीलचेयर पर जाएगा। अनुपमा सीरियल का सबसे बड़ा ये ट्विस्ट इसी हफ्ते दिखाया जाएगा। अनुज के बीमार पड़ते ही अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदलने वाली है।

पढ़ें- बिग बॉस 16 का हिस्सा बनेंगी उर्फी जावेद, बिग बॉस ओटीटी के बाद सलमान खान के रियलिटी शो का मिला ऑफर?

Anupamaa Twist: Anuj meets an accident, goes missing in Jungle?

पाखी खेलेगी इमोशनल कार्ड
अनुपमा सीरियल में अनुज की इस घातक स्वास्थ्य स्थिति के साथ काफी कुछ बदलने वाला है। ऐसा लगेगा कि पाखी को बड़ा अहसास हुआ है कि उसने अनुपमा के साथ गलत किया है। हालांकि सच्चाई उससे बहुत दूर है जो वह वास्तव में दिखा रही है। कहानी में अगला बड़ा मोड़ कब आएगा जब अनुज को लकवा मार जाएगा। इस जटिल स्थिति में पाखी, कपाड़िया सदन में प्रवेश कर सहानुभूति और सुलह का कार्ड खेलने जा रही है। यहां उनका निशाना अधिक कपाड़िया पर होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
@anupama.daily.episods

अब अंकुश और बरखा को अनुपमा को अपमानित करने और अधिक को फंसाने के लिए पाखी को दोषी ठहराने का सुनहरा मौका मिलेगा। पाखी, अनुपमा के साथ सहानुभूति का खेल खेल रही है और अधिक के करीब आने की प्लानिंग कर रही है। क्या अनुपमा, अनुज के बिना परिवार और व्यवसाय को पूरी तरह से संभाल पाएंगी?

कपाड़िया इंपायर की कमान अपने हाथ लेगी अनुपमा
जैसा कि हमें पता है इस बार, कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेती है जब अनुज पूरी तरह से जीवित नहीं रहता है और बिस्तर पर आ जाएगा। यहां से अनुपमा को अब सब कुछ अकेले ही संभालना है और इसलिए उसका नया संघर्ष यहीं से शुरू होगा। दिलचस्प बात यह होगी कि अनुपमा, कपाड़िया इंपायर में सीईओ पद की जगह लेने वाली पहली व्यक्ति होगी, जिसके बाद उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल जाएगा।

Anupama Upcoming Twist: After Anju's Health Deteriorates, Vanraj Will Enter Anupama's Life Again?

अनुपमा अपने नए दुश्मनों से लड़ेगी। वहीं अंकुश और बरखा, अनुज की बिगड़ती हालत का फायदा उठाकर कंपनी पर कब्जा करने की साजिश रचेंगे। हालांकि, अनुपमा ऐसा नहीं होने देगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा अपने दुश्मनों से कैसे लड़ेगी और अनुज को कैसे ठीक करेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर