अनुपमा-अनुज होंगे कंगाल तो काव्या-नंदिनी होंगी USA शिफ्ट, मेकर्स कहानी में लाएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa 3 Major Upcoming Twist in Star plus Serial: आगामी ट्रैक में वनराज को मालविका का सपोर्ट मिलेगा। इतना ही नहीं टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स शो में सबसे बड़े 3 ट्विस्ट लाने वाले हैं...

Anupamaa Upcoming 3 Twist| Anupamaa Star plus TV serial Nandini Kavya shift USA| Anuj Anupama bankrupt|
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा
  • काव्या-नंदिनी होंगी USA शिफ्ट
  • आगे कहानी में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

अनुपमा शो के आगामी ट्रैक में काफी कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। काव्या की शो में चौंकाने वाली एंट्री करती है और वह कैंची से वनराज का धागा काट देती है और सभी को सदमे में छोड़ देती है। काव्या, वनराज पर गुस्से से चिल्लाती और तभी अनुपमा उसे शांत होने के लिए कहती है। काव्या ने वनराज पर नंदिनी के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। जिस पर वनराज कहेगा कि नंदिनी कभी उनकी पसंद नहीं थी। आगामी ट्रैक में वनराज को मालविका का सपोर्ट मिलेगा। इतना ही नहीं आगे कहानी में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट...

काव्या-नंदिनी होंगी USA शिफ्ट
मकरसंक्रांति का त्योहार मनाते वक्त ही शाह परिवार में वापस काव्या की एंट्री हुई है। अब आने वाले एपिसोड में बड़ा बदलाव होने वाला है। नंदिनी, काव्या से कहेगी कि उन्हें वापस यूएसए शिफ्ट हो जाना चाहिए। क्योंकि यहां कोई उनकी परवाह नहीं करता है और उन्हें अपने रिश्ते को पीछे छोड़ देना चाहिए। उसे लगता है कि यहां केवल उनका अपमान होगा। अनुपमा यह सुनकर चौंक जाएगी कि नंदिनी देश छोड़कर वापस यूएसए में जाकर बसना चाहती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा उन्हें यूएसए जाने से कैसे रोकेगी?

अनुज ने दी अनुपमा के नई सलाह
जैसे कि हम देखते हैं अनुपमा हमेशा शाह परिवार के झगड़ों का हिस्सा बन जाती हैं, जहां अंत में उसे ही पूरी गड़बड़ी के लिए दोषी ठहराया जाता है। इसलिए इस बार अनुज ने अनुपमा को अपने और वनराज के बीच एक लाइन खींचने और शाह परिवार के झगड़ों से दूर रखने के लिए की सलाह दी है। खास बात तो ये है कि अनुपमा, अनुज से सहमत है और उस पर काम करने का फैसला करती है। लेकिन अनुपमा वह है जो शाह परिवार के मामलों में बोलने से खुद को कभी नहीं रोक सकती है। अनुपमा खुद को शाह परिवार से दूर रखने से कैसे निपटेगी यह देखने लायक रहेगा। 

रोड पर आ जाएंगे अनुज-अनुपमा
टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट ला रहे हैं जो कि अनुज का दिवालिया होना होगा। वनराज, मालविका के साथ अपने नए व्यवसाय में व्यस्त हैं, जहां उसे पूरा समर्थन है। मालविका अपने पार्टनर वनराज को हर तरह से सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं। चूंकि अनुज ने मालविका को पूरा कपाड़िया बिजनेस दे दिया है, ऐसे में चालाक वनराज अपना मास्टर गेम खेलने जा रहा है। जहां वो कपाड़िया वेल्थ के असली मालिक को बदलकर मालविका से सारा कारोबार अपने नाम कर लेगा। बताया जा रहा है कि इसे पाने के बाद वनराज ने अनुपमा और अनुज को उनके जीवन और व्यवसाय से निकाल देगा। बेचारा अनुज दिवालिया हो जाएगा और अनुपमा भी सड़क पर आ जाएगी। अब क्या करेंगे अनुपमा और अनुज?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर