Anupama Spolier : अनुपमा से बदला लेने के लिए तोषू अपनी गर्लफ्रेंड को लाएगा घर, क्या ये नई सदस्य बढ़ाएगी अनुपमा की मुश्किलें

Anupamaa Spoiler : शाह परिवार में जबरदस्त उथल पुथल मची हुई है। एक तरफ जहां घरवालों को तोषू की सच्चाई पता चल गई है। वहीं, तोषू इन सबके लिए अनुपमा को जिम्मेदार मानता है और उसे कभी नहीं माफ करने की धमकी देता है।

anupamaa spolier
anupamaa spolier  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तोषू लेगा अनुपमा से बदला
  • तोषू अनुपमा को परेशान करने के लिए घर में अपनी गर्लफ्रेंड को लाएगा
  • तोषू और किंजल का धमाकेदार ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है

Anupamaa Spoiler : स्टार प्लस के शो अनुपमा में इन दिनों काफी उथल -पुथल मची हुई है। शाह परिवार में जमकर तमाशा हो रहा है। एक तरफ जहां वराज ने परितोष यानी तोषू को अपने घर से बाहर निकाला दिया है। ऐसे में तोषू अपने दोस्त के घर रहने का फैसला लेता है। तोषू को अपने किए का पछतावा होता है और वो किंजल से बात करने के लिए उसे फोन करता है। किंजल उसका फोन नहीं उठाती हैं और वो इन सबके लिए अनुपमा को जिम्मेदार मानता है।

शाह परिवार में होगी तोषू की गर्लफ्रेंड की एंट्री

परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल  अफेयर का सच जानने के बाद किंजल अलग होने का फैसला लेती है। इतना ही नहीं किंजल ने परितोष को अपनी बेटी से मिलने तक से मना कर देती हैं और कहती है कि तुम मेरी बेटी को कभी नहीं मिल सकते हो। शो में परितोष अनुपमा से बदला लेने के लिए हर हद पार कर देगा और शाह परिवार में अपने गर्लफ्रेंड को लेकर आएगा। परितोष की गर्लफ्रेंड के आने से घर में क्या ड्रामा होता है। इसके लिए आपको बस थोड़ा सा इंतजार करना होगा।

तोषू बनेगा अनुपमा का दुश्मन

तोषू की गर्लफ्रेंड के आने के बाद अनुपमा और किंजल कैसे रिएक्ट करती है ये देखनेलायक होगा। ये सब तोषू अनुपमा को सबक सिखाने के लिए करेगा। दरअसल अनुपमा ने ही घरवालों को तोषू की सच्चाई बताई थी, जिसके बाद घर में इतना बड़ा हंगामा मच गया था और वो अपनी इस हालत के लिए अनुपमा को जिम्मेदार मानता और घर के निकलते समय धमकी देता है कि अनुपमा कपाड़िया मैं आपको कभी माफ नहीं करूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

ये भी पढ़ें - GHKKPM End!: गुम है किसी के प्यार में हो रहा ऑफ एयर, पाखी की मौत के साथ खत्म होगी कहानी?

वनराज ने दिया किंजल का साथ

शो के अपकमिंग ट्रैक में जहां परितोष अनुपमा से बदला लेनी की साजिश रचेगा। तो दूसरी तरफ वनराज किंजल का साथ देने का फैसला करता है। शो में दिखाया जाएगा कि किंजल सिर्फ अनुपमा पर भरोसा करेगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर