Naagin 6: प्रथा की सबसे बड़ी दुश्मन पातली की होगी नागिन 6 में एंट्री, सुधा चंद्रन का ऐसा होगा रोल

Naagin 6 : लीप के बाद नागिन 6 की कहानी में काफी बदलाव नजर आएगा। शो में कई नए चेहरों की एंट्री हो चुकी हैं। अब शो में एक्ट्रेस सुधा चंद्रन की वापसी होगी। एक्ट्रेस ने इस बात पर मुहर लगाई है। साथ ही बताया है कैसा होगा नया किरदार।

sudha chandran
sudha chandran  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नागिन 6 में लीप के बाद नजर आएंगे नए चेहरे
  • नागिन 6 में हुई सुधा चंद्रन की वापसी
  • जानिए एक्ट्रेस का क्या रोल होगा

Naagin 6 : कलर्स टीवी के शो नागिन 6 में 20 साल का लीप आने वाला है। लीप के बाद मेकर्स शो की कहानी को पूरी तरह से बदलने वाले हैं। नागिन 6 में जहां एक तरफ नए चेहरों की एंट्री होगी। वहीं, पुराने चेहरे भी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। नागिन 6 में 20 साल के लीप के बाद प्रथा की दो बेटियां प्रार्थना और शक्ति हैं। तेजस्वी शो में डबल रोल में नजर आएगी।

वहीं, शक्ति के किरदार में अमनदीप सद्धू नजर आएंगी। मेकर्स ने हाल ही में खुलासा किया है कि शो में सुधा चंद्रन की वापसी हो रही है। इस बात पर खुद सुधा चंद्रन ने भी मुहर लगाई है। एक्ट्रेस इस बार अलग अंदाज में नजर आएंगी। शो में उनकी एंट्री प्रथा की सबसे बड़े दुश्मन के तौर पर होगी। शो में उनके किरदार का नाम पातली होगा।

सुधा चंद्रन की नागिन 6 में हुईं वापसी 

सुधा चंद्रन ने कहा, 'मैं नागिन 6 में नए अवतार के साथ वापसी कर रही हूं। मैं सीमा की मां के किरदार में नजर आउंगी, जो कि आदीवासी है। लीप के बाद शो में मेरी एंट्री से काफी चीजें बदलने वाली है। मेरे कैरेक्टर को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है। मैंने अपने करियर में अभी तक ऐसा करिदार नहीं निभाया है। मैं नागिन की फ्रैंचाइजी में दोबारा काम करने के लिए उत्सुक हूं। इस बार मेरा किरदार उतना ग्लैमरस नहीं है। लोगों ने मुझे हमेशा ग्लैमरस अंदाज में देखा है। इस बार मेरा लुक काफी अलग होने वाला है। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग मेरे नए किरदार को भरपूर प्यार देंगे।

ये भी पढ़ें - Naagin 6 : प्रथा की बेटी को पता चलेगी अपने नागिन होने की सच्चाई, प्रोमो में दिखा तेजस्वी प्रकाश का नया लुक
 

इससे पहले भी सुधा चंद्रन शो में एक ड्रीम सीक्वेंस के दौरान नजर आई थीं। लीप के बाद शो में प्रतीक शहजपाल, कीर्ति चौधरी और अमनदीप संधू की एंट्री हो चुकी है। सुधा चंद्रन इससे पहले भी नागिन की फ्रैंचाइजी में नजर आ चुकी है। उन्होंने नागिन में यामिना की किरदार निभाया था। उनका ये किरदार लोगों को खूब पसंद आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर