खूबसूरत दिखने के लिए तबू ने खरीद ली थी 50 हजार की क्रीम, फिर खाई कसम...दोबारा नहीं करूंगी ऐसा

एक इंटरव्यू में तबू ने अपने जीवन से जुड़ा एक बहुत मजाकिया किस्सा साझा किया। अभिनेत्री ने मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर खरीद ली थी 50,000 की क्रीम। जिसके बाद कभी ऐसा न करने की कसम खाई थी।

Tabu
Tabu 

Tabu on her Beauty Tips: अक्सर कहा जाता है कि फिल्मी दुनिया में अच्छी कहानियों से ज्यादा खूबसूरत चेहरे बिकते हैं। हालांकि ये बात पूरी तरह गलत भी नहीं है, बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हुई हैं। जिन्होंने और खूबसूरत चेहरा पाने के लिए मंहगी क्रीम्स, एंटी एजिंग ट्रीटमेंट्स से लेकर सर्जरीज तक करवाई हैं। मगर हर बार इनका नतीजा आपकी जेब और स्किन के लिए सही निकले ये जरूरी नहीं है।

एक हालिया इंटरव्यू में सिनेमा की एवरग्रीन ब्यूटी तबू ने अपने जीवन से जुड़ा, इसी तरह का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। लगभग 3 दशकों से इंडस्ट्री में बेहतरीन रोल्स अदा करने वाली तबू, आखिरी बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भुल भुलैया 2 में नजर आई थी। और अब वे अजय देवगन की भोला फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। 51 वर्षीय तबु के चेहरे से उनकी उम्र का पता हरगिज नहीं लगाया जा सकता है। इसलिए जब तबु से जब उनकी इस खूबसूरती का राज पूछा गया। तो उन्होंने कहा कि कुछ खास नहीं, मेरी उम्र बस किसी अच्छी वाइन की तरह ही बढ़ रही है।

इस चीज को वापस कभी नहीं खरीदेंगी तबू

अपने जीवन से जुड़ा एक बहुत मजाकिया किस्सा याद करते हुए तबू बताती हैं कि, कैसे उनकी मेकअप आर्टिस्ट मिताली हमेशा उन्हें बताती रहती हैं कि स्किन अच्छी लग रही है और पूछती रहती है कि वे स्किन के लिए क्या कर रही हैं, कोई घरेलू नुस्खा है क्या। आगे हंसते हुए तबू कहती हैं कि, “कभी मैं उससे कहती हूं, मैंने यहां कॉफी लगाई है यहां कोई पौधा लगाया है। और वो कहती है ‘नहीं आप ऐसा नहीं कर सकते, आपको इस क्रीम का इस्तेमाल करना होगा। और तब वो कोई 50,000 की क्रीम की सजेस्ट करेगी। एक बार खरीद लिया था मैंने बस, अब आगे नहीं खरीदूंगी।” 

Also Read: 51 की उम्र में भी खूबसूरती में सबको मात देने वाली तबू कमाई में भी हैं नंबर 1, रखती हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी

साथ ही तबू ने आगे बताया कि उन्हें लगता है कि उनकी खूबसूरती का राज, उनके जीन्स हैं। और वे कैसे खुद को प्रेजेंटेबल बनाए रखने के लिए फिट, हेल्दी और मेंटली मजबूत रहने की पूरी कोशिश करती रहती हैं। 

आगे इन प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगी तबू

तबू अपनी आगामी फिल्मों पर लगातार काम कर रही हैं। आने वाले समय में आप उनके अजय देवगन की भोला जो तमिल की फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक होगी। फिल्म के निर्देशक अजय देवगन खुद हैं, तथा उनके बारे में बताते हुए तबू कहती हैं कि कैसे वे एक बहुत स्ट्रिक्ट डायरेक्टर हैं। और वे एक अभिनेता और डायरेक्टर के किरदारों में दो अलग अलग इंसानों जैसे हो जाते हैं। इसी के साथ तबू विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म खुफिया में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में अली फजल और विशाल के बेटे आसमान भी होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर