Shreya Ghoshal के बचपन के दोस्त हैं ट्विटर के नए सीईओ Parag Agrawal, 11 साल पुराने ट्वीट हुए वायरल

Parag Agrawal and Shreya Ghoshal connection: भारतीय मूल के पारग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ होंगे। पराग अग्रवाल और सिंगर श्रेया घोषाल बचपन के दोस्त हैं। जानिए कैसे दी श्रेया घोषाल ने पराग को बधाई।

Shreya Ghoshal, Parag Agrawal
Shreya Ghoshal, Parag Agrawal 
मुख्य बातें
  • भारतीय मूल के पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ होंगे।
  • श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल बचपन के दोस्त हैं।
  • श्रेया घोषाल ने पारग अग्रवाल को बधाई दी है।

मुंबई. ट्विटर ने भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को नया सीईओ नियुक्त किया है। इसके बाद श्रेया घोषाल ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। श्रेया घोषाल और पराग काफी पुराने दोस्त हैं। सीईओ नियुक्त होने के बाद दोनों के पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं। 

श्रेया घोषाल ने साल 2010 में ट्वीट कर लिखा था, 'मुझे एक और बचपन का दोस्त मिला है! जो खाने का शौकीन और ट्रैवलर भी है। एक स्टैनफोर्ड स्कॉलर! पराग को फॉलो करें। कल उनका बर्थडे था। उन्हें विश करें।' इसके अलावा पराग ने सोशल मीडिया पर श्रेया घोषाल के साथ फोटो शेयर की थी। पराग ने लिखा, 'श्रेया घोषाल आप काफी प्रभाव वाली शख्स हैं। कई ट्विटर मैसेज आ रहे हैं।'

Parag Agrawal: ट्विटर के नए CEO पराग अग्रवाल हैं सिंगर श्रेया घोषाल के बचपन के दोस्त, गायिका ने दी कुछ इस तरह बधाई

Parag Agrawal: ट्विटर के नए CEO पराग अग्रवाल हैं सिंगर श्रेया घोषाल के बचपन के दोस्त, गायिका ने दी कुछ इस तरह बधाई

श्रेया घोषाल ने ऐसे दी बधाई 
श्रेया घोषाल ने पराग अग्रवाल को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा, 'बधाई पराग, हमें तुम पर गर्व है!! हमारे लिए एक बड़ा दिन है, हम सभी इस खबर का जश्न मना रहे हैं।' आपको बता दें कि पराग अग्रवाल साल 2011 से ट्विटर में काम कर रहे हैं। साल 2017 से कंपनी के सीटीओ हैं। वह ट्विटर से तब जुड़े थे जब कंपनी में एक हजार से भी कम कर्मचारी हुआ करते थे।

Shreya Ghoshal

आईआईटी से की है पढ़ाई
पराग अग्रवाल ने आईआईटी बॉम्बे से इंजीनियरिंग की डिग्री ली है। इसके बाद उन्होंने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस में डिग्री ली है। अक्टूबर 2018 में ट्विटर ने पराग को कंपनी का सीटीओ बनाया। 

2019 में ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने पराग को प्रोजेक्ट ब्लूस्की का प्रमुख बनाया। पराग ने ट्विटर से पहले माइक्रोसॉफ्ट रिसर्च और याहू रिसर्च में लीडरशिप पदों पर काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर