जानिए कौन हैं पंचायत के उप प्रधान 'प्रह्लाद पांडे' फैसल मलिक, कभी चेहरा देखकर डर जाती थी पब्लिक

Faisal Malik Panchayat 2 Actor Facts: वेब सीरीज पंचायत के पहले सीजन में उप प्रधान के किरदार में एक्टर फैसल मलिक को काफी पसंद किया गया था। जानिए फैसल मलिक के बारे में दिलचस्प बातें...

Faisal Malik
Faisal Malik 
मुख्य बातें
  • पंचायत वेब सीरीज का दूसरा सीजन 20 मई को रिलीज होगा।
  • दूसरे सीजन में उप प्रधान प्रह्लाद पांडे के रोल में फैसल मलिक होंगे।
  • फैसल मलिक इससे पहले फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम कर चुके हैं।

Faisal Malik of Panchayat. अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन 20 मई 2022 को रिलीज हो रहा है। इससे पहले सीरीज के ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में ग्राम फुलेरा में सचिव अभिषेक त्रिपाठी, प्रधान पति ब्रज भूषण दुबे, मंजू देवी, विकास और उप प्रधान प्रह्लाद पांडे फैंस को गुदगुदाने के लिए कई नई कहानियां लेकर  आ रहे हैं। पहले सीजन में उप प्रधान प्रह्लाद पांडे का किरदार फैंस को काफी पसंद आया था। इसे फैसल मलिक ने निभाया था।

फैसल मिलक ने पंचायत से पहले फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में पुलिस ऑफिसर गोपाल सिंह का किरदार निभाया था। एक इंटरव्यू में फैसल ने बताया कि साल 2002 में वह मुंबई आए थे। उस वक्त वह 22 साल के थे। बकौल एक्टर, 'मैं इलाहाबाद में पढ़ता था। मैं 10वीं में पांच साल बाद पास हुआ था। जिस साल मैंने 10वीं पास की तो मुझे खुद रोना आ गया था। 12वीं के बाद लखनऊ से मैंने बी.कॉम किया। इसके बाद घरवालों ने कहा कि एमबीए कर लें। मैं कोचिंग का सारा पैसा खा गया था।   

Panchayat Web Series Characters, Starcast & Important Roles

Also Read: 'द कश्मीर फाइल्स' से लेकर ‘बीस्ट’ तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

नहीं हो रही थी पढ़ाई
फैसल मलिक के मुताबिक, 'मेरे पिता ने मुझे एमबीए की पढ़ाई करने के लिए मुंबई भेजा था।मुझसे पढ़ाई नहीं हो रही थी। ऐसे में किसी ने कहा कि एक्टिंग कर लो , शुरुआत से ही मैं समझ गया था कि ये आसान नहीं है। कमाने के लिए पहली नौकरी में मैंने टेप लगाने का काम किया। काम सीखने के बाद एडिटर बन गया था। मुझे जो काम मिलता था उसे मजदूर की तरह करता था। अब खुद की कंपनी खोली है।' वहीं, फैसल मलिक के मुताबिक उनका चेहरा देखकर पब्लिक डर जाती थी। 'मैं कहता था कि काला-मोटा गंदा आदमी की जरूरत है तो मुझे बुला लो।'  

Nikhil Taneja Twitterren: "#Panchayat (on @PrimeVideoIN) was one of my favourite shows this year and I found Faisal Malik (@malikfeb) outrageously funny in it, as the Deputy Pradhan. I've been fortunate to

पंचायत पर नहीं था यकीन 
फैसल मलिक ने बताया कि उन्होंने जब पंचायत की कहानी सुनी तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि ऐसी कोई सीरीज बनेगी। वेब सीरीज में मर्डर, क्राइम, अवैध संबंध जैसी चीजें दिखाई जा रही है। हालांकि, शो के मेकर्स जानते थे कि वह क्या बना रहे हैं।

फैसल खान पंचायत के अलावा वेब सीरीज ब्लैक विडो में नजर आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था। इसके अलावा वह अपनी वाइफ के साथ एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर