अंजली अरोड़ा के MMS लीक पर वीडियो बनाना आजमा फल्लाह को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगा डाली क्लास

Azma Fallah trolled by netizens for making video on Anjali Arora MMS : अंजली अरोड़ा पर वीडियो बनाना आजमा फल्लाह को पड़ा भारी। आजमा फल्लाह को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Azma and Anjali
Azma trolled on Anjali MMS video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर लीक हुआ था अंजली अरोड़ा का एमएमएस वीडियो
  • एमएमएस वीडियो को अंजली ने बताया था फर्जी
  • अंजली अरोड़ा पर आजमा फल्लाह ने बनाया था वीडियो

Azma Fallah trolled by netizens for making video on Anjali Arora MMS : कुछ दिनों पहले अंजली अरोड़ा का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि इस वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं है। इस दौरान अंजली काफी इमोशनल हो गई थी। उन्होंने कहा, कोई किसी को बदनाम करने के लिए किस हद तक जा सकता है। मेरी भी फैमिली है, छोटा भाई है। लोगों को इस तरह की हरकते नहीं करनी चाहिए। कुछ दिन पहले लॉकअप की कंटेस्टेंट आजमा फल्लाह ने बिना नाम लिए वायरल वीडियो पर बात की थी।

आजमा ने अपने इस वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया था। लेकिन नेटिजन्स का कहना है कि आजमा ने अंजली पर निशाना साधा है। आजमा ने अपन वीडियो में कहा - हेल्लो हॉलीवुड के फैंस। आप सभी ने कर्मजली का वायरल तो वीडियो देखा होगा। वीडियो में आजमा कई आपत्तिजनक बाते कहती है।

अंजली अरोड़ा पर वीडियो बनाना आजमा को पड़ा भारी

आजमा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, किसी भी औरत को डाउन नहीं करना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा, वो फेक वीडियो है क्या तुमने शर्म बेच खाई है।

ये भी पढ़ें - ऋतिक रोशन ने किया आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का सपोर्ट, बोले- शानदार फिल्म को देखना मिस न करें
 

लॉकअप में अंजली और आजमा का अच्छा बॉन्ड नहीं था। शो में अंजली को फैंस ने बेहद पसंद किया। शो में उनकी और मुनव्वर फारूकी की जोड़ी आज भी फैंस को पसंद है। अंजली सेकेंड रनरअप रही थी। खबरों के मुताबिक अंजली बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। अंजली इन दिनों सैयां दिल में आना रे सॉन्ग की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। अंजली ने हाल ही में पैपराजी के साथ केक भी काट था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर