प्रतीक्षा और जलसा के बाद एक और प्रॉपर्टी के मालिक बने अमिताभ बच्चन, 12 हजार स्क्वायर फीट में फैला है नया घर

Amitabh Bachchan New Bungalow: अमिताभ बच्चन के मुंबई के जुहू स्थित दो बंगले प्रतीक्षा और जलसा हैं। अमिताभ बच्चन ने अब एक नया बंगला खरीदा है। जानिए इस बंगले की क्या है खासियत।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने मुंबई में खरीदा अपना तीसरा बंगला।
  • 12 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ अमिताभ बच्चन का नया बंगला।
  • प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अमिताभ बच्चन ने खरीदा है ये बंगला।

Amitabh Bachchan New House. अमिताभ बच्चन 79 साल की उम्र में भी बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर में से एक हैं। बिग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। बिग बी फिल्मों के अलावा प्रॉपर्टी में भी निवेश कर रहे हैं। वह पहले ही प्रतीक्षा और जलसा बंगले के मालिक हैं। अब उन्होंने मुंबई के पॉश इलाके में एक नया घर खरीदा है। ये घर 12 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने मुंबई के Parthenon बिल्डिंग के 31वें फ्लोर पर ये आलीशान अपार्टमेंट खरीदा हुआ है। मुंबई के फोर बंगलो एरिया में स्थित घर 12 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है, जिसे उन्होंने रहने के लिए नहीं बल्कि निवेश करने के लिए खरीदा है। अमिताभ बच्चन अपने जुहू स्थित प्रतीक्षा और जलसा बंगले में ही रहेंगे। प्रतीक्षा बंगले में वह अपने फैंस से भी मिलते हैं। इस घर की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, बिग बी के प्रवक्ता ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। 

Also Read: पहली सैलेरी से अमिताभ बच्चन ने अपने पिता को दिया था ये तोहफा, नौकर ने कर दिया हाथ साफ

केबीसी 14 में बताया था प्रतीक्षा का किस्सा 
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले प्रतीक्षा से जुड़ा किस्सा सुनाया। हॉटसीट पर कंटेस्टेंट अपनी बहन प्रतीक्षा के साथ पहुंचे थे। इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे उनके पिता ने बंगले का नाम प्रतीक्षा रखा। अमिताभ बच्चन ने कहा, 'लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने अपने घर का नाम प्रतीक्षा क्यों रखा लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये मैंने नहीं मेरे पिताजी ने रखा था। मैंने अपने पिता से पूछा कि उन्होंने ये नाम क्यों रखा। उनकी कविता की एक पंक्ति है, ' स्वागत सबके लिए हैं, पर नहीं हैं किसी के लिए प्रतीक्षा।'

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा में नजर आए थे। अब अमिताभ बच्चन फिल्म ऊंचाई में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर