कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का पैचअप नहीं था आसान, कपल जौहर ने उठाया बड़ा कदम

cupid for Sidharth Malhotra & Kiara Advani patch up: शेरशाह में साथ काम करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कथित तौर पर एक-दूसरे से अलग हो गए थे। इनके ब्रेकअप की अफवाहों ने सभी को चौंका दिया था।

Sidharth Malhotra & Kiara Advani Pach up THIS Bollywood star played cupid for Couple after their break up
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा। 

Sidharth Malhotra & Kiara Advani patch up: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होने से उनके फैन्स काफी मायूस हो गए थे। शेरशाह में साथ काम करने के बाद कपल कथित तौर पर एक-दूसरे से अलग हो गए। इनके ब्रेकअप की अफवाहों ने सभी को चौंका दिया था। हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा ने जल्द ही बातों को भुला दिया और अपने मतभेदों को सुलझा लिया। उन्होंने अपने रिश्ते पर एक और मौका देने का फैसला किया। हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को मिलाने में करण जौहर ने अहम भूमिका निभाई। सूत्रों की मानें तो करण जौहर इस कपल के बेहद करीबी भी हैं, वो दोनों के अलग होने की खबर से बहुत परेशान थे और उन्होंने इनके बीच की बातें सुलझाने का फैसला किया। सिद्धार्थ और कियारा प्यार में थे और इसलिए उन्होंने इसे एक-दूसरे को नया मौका दिया। दोनों के पैचअप के बाद कपल फैन्स सबसे ज्यादा खुश हैं।

पढ़ें- जया बच्चन से हो रही करीना कपूर की तुलना, इस वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर