CBI जांच से निराश सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली और फ्रेंड्स, 2 अक्टूबर से करेंगे भूख हड़ताल

Sushant singh Rajput Followers hunger strike: CBI को करीब महीनाभर हो गया है लेकिन अब तक सुशांत की मौत का कारण पता नहीं लगा सकी है। इसी बात को लेकर सुशांत का परिवार और उनके सपोर्टर निराश हैं...

Sushant singh Rajput Family & Followers Not satisfied With CBI Investigation
सुशांत सिंह राजपूत। 

सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। CBI को इस मामले में जांच करते हुए करीब महीनाभर हो गया है लेकिन अब तक मौत का कारण पता नहीं चल सका है। इसी बात को लेकर सुशांत का परिवार और उनके सपोर्टर निराश हैं। समर्थकों के कहना है कि सुशांत केस का मुद्दा भटक गया है उनको अब इस मामले में कोई अपडेट नहीं मिल रहा हैं। इसीलिए 2 अक्टूबर से सुशांत के समर्थक 3 दिन के लिए भूख हड़ताल करेंगे, क्योंकि वो चाहते हैं कि अभिनेता को न्याय मिले और जल्द से जल्द रिपोर्ट सामने आए। समर्थकों का कहना है कि अब तक सिर्फ जांच चल रही है लेकिन कोई परिणाण नहीं है। जो स्पॉट पर मौजूद थे उनको थर्ड डिग्री या लाइ डिटेक्टर टेस्ट क्यों नहीं किया जा रहा है?

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर