Rhea Chakraborty Call Details: रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल में खुलासा- मुंबई पुलिस के अधिकारी से संपर्क में थी

Rhea Chakraborty Call Record Detail: रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से यह बात सामने आ रही हैं कि वह सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के संपर्क में बनी हुई थीं।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती के ऊपर लगातार कसता जा रहा है शिकंजा
  • कॉल रिकॉर्ड्स में खुलासा- मुंबई पुलिस के अधिकारी से संपर्क में थी एक्ट्रेस
  • प्रवर्तन निदेशालय के सामने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुईं पेश

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) प्राप्त करने के बाद, टाइम्स नाउ ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल हासिल की है। सीडीआर के आंकड़ों के अनुसार, ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस मुंबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के संपर्क में थी। बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) गुप्तेश्वर पांडे ने इस सप्ताह की शुरुआत में मीडिया को बताया था कि रिया चक्रवर्ती फरार हैं।

डीजीपी पांडे ने 5 अगस्त को कहा था, 'हमारे पास रिया के मुंबई पुलिस के संपर्क में होने की कोई सूचना नहीं है।' अब, सीडीआर से पता चलता है कि एक्ट्रेस कथित रूप से डीसीपी जोन 9, मुंबई के अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थी।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद इस मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई गई थी लेकिन उन्हें एक्ट्रेस नहीं मिली, क्योंकि पुलिस नहीं जानती थी वह कहां हैं।

रिया चक्रवर्ती से ही जुड़े एक और महत्वपूर्ण अपडेट में अपने खिलाफ दर्ज मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में वह आज बलार्ड एस्टेट (मुंबई) में एजेंसी कार्यालय में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुईं। उनके साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी थे। यह मामला दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ओर से बिहार पुलिस में उनकी मृत्यु के संबंध में दर्ज की गई शिकायत से जुड़ा है।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने आकस्मिक मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की थी। हालांकि, 25 जुलाई को, सुशांत के पिता केके सिंह (74) ने 28 वर्षीय रिया और पांच अन्य के खिलाफ बिहार के पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार को इस एफआईआर को एक नए मामले के रूप में फिर से पंजीकृत किया और रिया और पांच अन्य को आरोपी बनाया है। लगातार अपील के बाद केंद्र ने मामले में सीबीआई जांच की मांग को मंजूर कर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर