Rapper Badshah's new song: रैपर बादशाह का नया गाना टॉक्सिक रिलीज,WATCH VIDEO

बॉलीवुड
Updated May 26, 2020 | 15:46 IST

Rapper Badshah's new song: रैपर बादशाह का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में उनके साथ रवि दुबे ओर सरगुन मेहता नजर आएंगे।

मुख्य बातें

  • रैपर बादशाह का एक नया गाना रिलीज
  • इस गाने में उनके साथ रवि दुबे ओर सरगुन मेहता
  • बादशाह के साथ पायल देव का यह दूसरा गाना होगा

रैपर बादशाह इंडिया के सबसे पसंदीदा संगीतकारों में से एक हैं। हाल ही  में रिलीज किए गए उनके  गाने "गेंदा फूल" ने रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल की और अब बादशाह बहुत ही बेहतरीन और दिलचस्प गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम हैं टॉक्सिक’। हाल ही में उन्होंने अपने नए संस्करण बादशाह 2.0 को चिन्हित करते हुए अपने इस गाने का टीजर जारी किया और लोगो को एंटरटेन करने का वादा किया। 

बादशाह का नया गाना टॉक्सिक

चार्टबस्टर सॉन्ग गेंदा फूल और इलज़ाम जैसे दिलकश गानों से लोगों के दिलो को जीत चुके बादशाह अब एक नया गाना लेकर आ रहे हैं टॉक्सिक ।रैपर बादशाह ने सोनी म्यूज़िक इंडिया के साथ मिलकर अधिकाधिक हिट गाने दिए हैं और एक बार फिर वे इस लेबल के साथ जुड़कर लोगों के दिलो को छू जानेवाला गाना ' टॉक्सिक ' लेकर आ रहे हैं। 

गाना एक सरप्राइज पैकेज

यह गाना एक सरप्राइज पैकेज है जिसमें सुपरस्टार जोड़ी रवि दुबे ओर सरगुन मेहता नजर आएंगे। चार्टबस्टर सॉन्ग "गेंदा फूल" के बाद बादशाह के साथ पायल देव का यह दूसरा गाना होगा । 'टॉक्सिक ' के बारे में बादशाह का मानना है कि " यह गाना बहुत ही स्पेशल है, यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया। यह गाना यह दर्शाता है कि  प्यार को एक और मौका दिया जाना चाहिए और रिश्तों में आयी खामियों को हाईलाइट करता है।  उम्मीद करता हूं कि  दर्शक इस गाने को उतना ही प्यार करेंगे जितना मैं करता हूं। 

बादशाह और पायल देव ने आवाज़ दी है

इस गाने को बादशाह और पायल देव ने आवाज़ दी है साथ ही साथ उन्होंने इस गाने को लिखा ओर कंपोज भी किया है। सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को आदित्य देव ने इस गाने का म्यूज़िक प्रोडक्शन किया है।

अगली खबर