जिस मैसेज के साथ रिया के पक्ष में आई कई बॉलीवुड हस्तियां, सुशांत की बहन ने भी वही शेयर कर मांगा न्याय

मंगलवार को रिया चक्रवर्ती एक काले रंग की टीशर्ट पहने हुए नजर आईं जिसमें इंसाफ को लेकर एक मैसेज लिखा हुआ था। अब इस मैसेज को रिया चक्रवर्ती और साथ ही सुशांत के लिए न्याय की मांग के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

Justice demand for Rhea and Sushant with one message
एक ही मैसेज से रिया और सुशांत के लिए न्याय की मांग  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग ही तरह का अभियान शुरु हो चुका है। अभी तक दिवंगत  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में इंसाफ की मांग हो रही थी और रिया को इस मामले में आरोपी बनाते हुए उन पर निशाना साधा जा रहा था लेकिन अब कानूनी कार्रवाई के बाद रिया के लिए इंसाफ की मांग का ट्रेंड भी चल पड़ा है। कई बॉलीवुड हस्तियां उनके पक्ष में आकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं और दिलचस्प बात तो ये है एक खास मैसेज को सुशांत और रिया दोनों के लिए न्याय की मांग करते हुए इस्तेमाल किया जा रहा है।

रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत दर्ज किया गया था, जहां उन्होंने कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद कबूल की थी, लेकिन दावा किया कि उन्होंने खुद कभी ड्रग नहीं लिया। इसके बाद रिया के बॉलीवुड में कई लोगों को नशा मुहैया कराने की अटकलें भी सामने आईं। रिया की गिरफ्तारी को जहां अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत और शेखर सुमन सहित कई हस्तियों ने इंसाफ की ओर बढ़ाया गया कदम बताया, वहीं कई सेलेब्स रिया के समर्थन में भी उतर आए हैं।

इसमें करीना कपूर खान, शिबानी दांडेकर, सोनम कपूर, विद्या बालन, अनुराग कश्यप, श्वेता बच्चन नंदा, अनुषा दांडेकर, राधिका आप्टे, दीया मिर्जा, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, रवीना टंडन, नेहा धूपिया, गौहर खान, रितेश देशमुख, प्रतीक बब्बर जैसी कई नामी हस्तियां शामिल हैं। इन सेलेब्स सोशल मीडिया पर 'जस्टिस फॉर रिया' टैग के साथ पोस्ट शेयर किए और कई ने यह खास संदेश भी शेयर किया।

दरअसल रिया चक्रवर्ती को न्याय की मांग को लेकर मंगलवार को एक खास टीशर्ट पहने देखा गया था। काले रंग की इस टीशर्ट पर यह मैसेज लिखा हुआ था।

सुशांत के लिए भी एक ही मैसेज से न्याय की मांग:

इस बीच दिलचस्प बात ये है कि इसी मैसेज के साथ सुशांत के लिए भी न्याय की मांग की जा रही है। एक रिट्वीट में अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इसी मैसेज के साथ सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए न्याय की मांग की है। कई सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से शेयर किए जाने के बाद यह पोस्ट भी सोशल मीडिया ट्रेंड में शामिल हो गया है।

SSR Justice

 

गौरतलब है कि सीबीआई, एनसीबी और ईडी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही हैं। इन एजेंसियों की ओर से अभिनेता के परिवार की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर रिया के खिलाफ भी जांच की जा रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर