आदित्य चोपड़ा ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा खत, फिल्म इंडस्ट्री के लिए मांगी 60 हजार वैक्सीन डोज

बीते एक साल से कोरोना के कारण फिल्म इंडस्ट्री की हालत लगातार खराब होती जा रही है। ऐसे में अब यशराज फिल्म्स ने सीएम उद्धव ठाकरे से 60 हजार वैक्सीन की गुहार लगाई है।

Aditya Chopra
Aditya Chopra 

मुख्य बातें

  • यशराज फिल्म्स ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से गुजारिश की है
  • यशराज फिल्म ने कहा है कि उनकी फिल्म कंपनी को कोविड-19 की 60,000 वैक्सीन खरीदने दी जाए।
  • वाईआरएफ ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉयीज (एफडब्यूआईसीई‌) को यह कहते हुए एक चिट्ठी लिखी है।

मुंबई. यशराज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा पूरी फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कामगारों का टीकाकारण कराने के लिए सामने आए हैं। वाईआरएफ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से गुजारिश की है कि उनकी फिल्म कंपनी को कोविड-19 की 60,000 वैक्सीन खरीदने दी जाए। इसका पूरा खर्चा वाईआरएफ उठाएगी।

वाईआरएफ ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉयीज (एफडब्यूआईसीई‌) को यह कहते हुए एक चिट्ठी लिखी है। इसमें लिखा है कि- 'फिल्म इंडस्ट्री ठहराव के एक अभूतपूर्व दौर से गुजर रही है, ऐसे में इसे जल्द से जल्द दोबारा शुरू करने की सख्त जरूरत है।' 

चिट्ठी के मुताबिक, 'इम्यूनाइजेशन प्रोग्राम शुरू करना होगा ताकि हजारों कामगार रोजाना अपनी जीविका चला पाएं और अपने परिवारों की रक्षा कर सकें।' 

वैक्सीन खरीदने की दें अनुमति
यशराज फिल्म्स से जुड़े सूत्रों ने कहा, 'महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री से लिखित अनुरोध किया है कि वे हमें 30,000 पंजीकृत कामगारों के लिए जल्द से जल्द कोविड-19 की वैक्सीन आवंटित करें और उन्हें खरीदने की अनुमति दें।'

सूत्रों के मुताबिक 'कामगारों के टीकाकरण से जुड़ा हर खर्च यश चोपड़ा फाउंडेशन उठाएगा। इसमें जागरूकता फैलाना, कामगारों को लाना-ले जाना, इम्यूनाइजेशन प्रोग्राम को संचालित करने हेतु जरूरी इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा करना आदि शामिल है। 

कर्फ्यू में राहत की अपील
आपको बता दें कि इससे पहले एफडब्यूआईसीई‌ ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर 15 दिन के इस कर्फ्यू में फिल्म इंडस्ट्री को कुछ राहत देने की अपील की थी।

चिट्ठी में एसोसिएशन ने रिक्वेस्ट की थी कि बंद माहौल में पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू करने की भी इजाजत दी जाए। इससे कंटेंट को एडिट करने और ब्रॉडकास्ट करने में मदद मिलेगी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर