Mirzapur 3 से Heeramandi और रुद्र तक, जल्द OTT पर आने वाली हैं ये 5 वेब सीरीज, दर्शकों को इंतजार

Upcoming web series in Hindi: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत जल्द कुछ लोकप्रिय और चर्चित वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिनका दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है।

Upcoming indian hindi web series
Upcoming indian hindi web series 

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन से समय से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट की मांग
  • मनोरंजन का डोज देने जल्द आ रही हैं 5 चर्चित वेब सीरीज
  • मिर्जापुर और हीरामंडी सहित, एक नजर-ऐसी ही सीरीज की लिस्ट पर

मुंबई: ओटीटी प्लेटफॉर्म पूरे लॉकडाउन के दौरान दर्शकों के मनोरंजन का एकलौता स्रोत रहा है और इस नए माध्यम पर ढेर सारा कंटेंट प्रस्तुत किया जाता रहा है! यहां मनोरंजन कभी भी जल्द बंद नहीं होगा, क्योंकि कुछ और दिलचस्प शो की लाइन-अप की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। यहां देखिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने जा रहीं ऐसी ही पांच भारतीय वेब सीरीज जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए!

घोटाला 2003: अब्दुल करीम तेलगी का मामला:

हंसल मेहता निर्देशित 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' 2020 में ओटीटी की सबसे बड़ी सफलता की कहानियों में से एक के रूप में उभरी। इसके बाद एक सीक्वल के साथ, फिल्म निर्माता ने 'स्कैम 2003: द क्यूरियस केस ऑफ अब्दुल करीम तेलगी' की घोषणा की। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह श्रृंखला भारत में विवादास्पद स्टांप पेपर घोटाले की कहानी बताएगी। इसे कथित तौर पर हिंदी पुस्तक 'रिपोर्टर की डायरी' से रूपांतरित किया जाएगा। हंसल मेहता को इस बहुप्रतीक्षित श्रृंखला के कलाकारों की घोषणा करना बाकी है।

हीरामंडी:

ओटीटी बैंडबाजे में शामिल होकर, संजय लीला भंसाली ने अपनी महान ओपस श्रृंखला 'हीरामंडी' (Heeramandi) की घोषणा की है। यह शो दरबारियों की कहानियों और हीरामंडी की छिपी सांस्कृतिक वास्तविकता का पता लगाएगा और कोठों में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की कहानियां सुनाएगा। मनमौजी फिल्म निर्माता जीवन से बड़े सेट, बहुआयामी पात्रों और भावपूर्ण रचनाओं का वादा करता है। उद्यम के बारे में बोलते हुए, संजय लीला भंसाली ने एक बयान में कहा था, 'हीरामंडी एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह एक महाकाव्य है, जो लाहौर के दरबारियों पर आधारित अपनी तरह की पहली श्रृंखला है। यह एक महत्वाकांक्षी, भव्य और सर्वव्यापी श्रृंखला है; इसलिए मैं इसे बनाने को लेकर नर्वस लेकिन उत्साहित हूं।'

मिर्जापुर 3:

Mirzapur 3 web series

'मिर्जापुर' के पहले दो सीजन काफी हिट रहे थे और इसके तीसरे सीजन का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। इस एक्शन-थ्रिलर श्रृंखला में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा जैसे अभिनय के कलाकार हैं। 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) चल रही है, लेकिन निर्माताओं ने अभी इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

फाइंडिंग अनामिका:

Finding Anamika

माधुरी दीक्षित एक आकर्षक वेब सीरीज 'फाइंडिंग अनामिका' के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज में माधुरी एक ग्लोबल सुपरस्टार की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो अचानक गायब हो जाती है। पुलिस परिवार की मदद से दो बच्चों की मां का पता लगाने की कोशिश कर रही है। माधुरी 'फाइंडिंग अनामिका' की बड़े पैमाने पर शूटिंग कर रही हैं, जिसमें संजय कपूर और मानव कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रुद्र:

अजय देवगन अपनी ओटीटी वेब सीरीज 'रुद्र' के लिए पुलिस कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह क्राइम-ड्रामा सीरीज़ अभिनेता को एक एक्शन से भरपूर भूमिका निभाते हुए देखेगी।

शो में अपने किरदार के बारे में बोलते हुए, अजय ने पीटीआई से कहा था, 'स्क्रीन पर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इस बार चरित्र अधिक गहन, जटिल और गहरा है। जिस चीज ने मुझे उनके व्यक्तित्व की ओर सबसे ज्यादा आकर्षित किया, वह यह है कि वह संभवत: सबसे धूसर चरित्र हैं जो आपने हाल के दिनों में देखे हैं।' रुद्र' में ईशा देओल और अतुल कुलकर्णी भी अहम भूमिका में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर