अक्षय कुमार के बाद टाइगर श्रॉफ ने घटाई अपनी फीस, फिल्ममेकर्स ने रखी 50% कटौती की डिमांड!

Tiger Shroff 50 percent cut down his fees!: टाइगर श्रॉफ ने वॉर और अन्य फिल्मों की सफलता के बाद महामारी से पहले अपनी फीस बढ़ा दी थी। अब खबर है कि निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ को अपनी फीस में 50 प्रतिशत की कटौती करने को कहा है। 

Tiger Shroff 50 percent cut down his fees after Heropanti 2 not performed well
टाइगर श्रॉफ। 
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ की आखिरी फिल्म हीरोपंती 2 पूरी तरह से डिजास्टर साबित हुई थी।
  • इसी के बाद से फैन्स को टाइगर की अगली फिल्म का इंतजार है।
  • अब खबर है कि टाइगर को अपनी फीस में 50 प्रतिशत की कटौती करने को कहा गया है। 

Tiger Shroff Cut Down his fees!: कई सितारों की तरह, टाइगर श्रॉफ के करियर को भी महामारी में झटका लगा है। उनकी आखिरी फिल्म हीरोपंती 2 पूरी तरह से डिजास्टर साबित हुई थी। फिल्म को आलोचकों और जनता दोनों ने खारिज कर दिया था। जैसा कि हम जानते हैं टाइगर श्रॉफ ने वॉर और अन्य फिल्मों की सफलता के बाद महामारी से पहले अपनी फीस बढ़ा दी थी। अब खबर है कि निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ को अपनी फीस में 50 प्रतिशत की कटौती करने को कहा है। 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर को प्रति फिल्म 17 से 20 करोड़ रुपये की सीमा में चार्ज करने के लिए कहा गया है। जैसा कि हम जानते हैं कि बॉलीवुड मंदी से जूझ रहा है। साथ ही, सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood ट्रेंड चल रहा है, जो फिल्मों को नकारात्मक रूप से नुकसान पहुंचा रहा है। ऐसे में निर्माताओं को लग रहा है कि टाइगर श्रॉफ को इतनी अधिक फीस देना बेमानी है। ऐसा लगता है कि टाइगर श्रॉफ भी समझ गए हैं और उन्होंने अपनी फीस घटाकर 25 करोड़ रुपये करने का फैसला किया है।

अश्रय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने घटाई फीस
एक ट्रेड सोर्स ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि अक्षय कुमार और अली अब्बास जफर ने भी अपनी फीस कम कर दी है। टाइगर श्रॉफ फिल्म के लिए निर्माता जैकी और वाशु भगनानी का समर्थन कर रहे हैं। ट्रेड सोर्स के हवाले से कहा गया, 'टाइगर द्वारा फिल्मों को साइन करने की प्रक्रिया धीमी हो गई है क्योंकि अधिकांश निर्माता उस राशि के साथ तालमेल नहीं बिठा रहे हैं जिसकी वह मांग कर रहे हैं।'

पढ़ें- गणेश जी की भक्ति में डूबा बॉलीवुड, सोनाली बेंद्रे से कपिल शर्मा तक इन सेलेब्स के घर गूंजे 'गणपति बप्पा मोरिया' के जयकारे

अब तक टाइगर श्रॉफ ले रहे थे मोटी फीस
बताया जाता है कि टाइगर श्रॉफ ने गणपथ 35 करोड़ और बड़े मियां छोटे मियां 45 करोड़ रुपये में साइन की थी। यहां तक कि करण जौहर के साथ उनकी फिल्म स्क्रू धीला की भी फीस टाइगर ने 35 करोड़ रुपये ली थी। यह इसलिए क्योंकि निश्चित रूप से टाइगर को एक बैंकेबल स्टार के रूप में देखा जाता है, उनके एक्शन सीन्स और डांस के लाखों दीवाने हैं। साथ ही दर्शकों द्वारा उनकी फिल्मों को हमेशा हाथों-हाथ लिया गया है। 

'एक हिट और टाइगर फिर से दहाड़ेगा'
सूत्र ने बताया कि टाइगर श्रॉफ के साथ अन्य मेकर्स भी फीस को लेकर बातचीत कर रहे हैं। वह आम तौर पर 17 से 22 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में वापसी के लिए सिर्फ एक हिट की जरूरत है। उनका कहना है, 'एक हिट और टाइगर फिर से दहाड़ेगा। इंडस्ट्री को 'टाइगर जिंदा है' का एहसास होने में बस कुछ ही समय है। जैसे-जैसे फिल्में काम करना शुरू करेंगी चीजें वापस सामान्य हो जाएंगी। बॉलीवुड में हर कोई मंदी और लो पीरियड का सामना कर रहा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर