Throwback: आमिर खान ने 'इश्‍क' के सेट पर जूही चावला से की थी ये हरकत, इसके बाद कभी नहीं किया साथ काम

Aamir khan- Juhi Chawla Throwback: आमिर खान ने शूटिंग के दौरान जूही चावला के साथ एक भद्दा मजाक किया था जिसके बाद सात साल तक दोनों ने एक दूसरे से बात तक नहीं की।

Aamir khan and juhi chawla
Aamir khan and juhi chawla 

Aamir khan- Juhi Chawla Throwback: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे तमाम किस्‍से हैं जब दो स‍ितारों के बीच सेट पर अनबन हुई और उसके बाद लंबे समय तक उनके बीच नाराजगी रही। यह किस्‍से वाकई दिलचस्‍प हैं और कई बार फैंस को हैरान भी करते हैं। ऐसा ही एक वाकया है आमिर खान और जूही चावला से जुड़ा। 22 साल पहले आमिर खान और जूही चावला की एक फ‍िल्‍म आई थी, जिसका नाम था 'इश्‍क'। इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन और काजोल भी थे।

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय पर सुपरहिट जोड़ी माने जाने वाले आमिर और जूही ने इस फ‍िल्‍म के बाद कभी साथ काम नहीं किया। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद से लंबे समय तक आमिर खान और जूही चावला ने बात तक नहीं की। आइये जानते हैं क्‍या था ये पूरा मामला। 

आमिर खान ने शूटिंग के दौरान जूही के साथ एक भद्दा मजाक किया था। आमिर ने जूही से कहा कि वह ज्‍योतिष जानते हैं और इसके बाद वह जूही चावला का हाथ देखने लगे। इसके बाद जूही चावला ने आमिर खान की तरफ हाथ बढ़ाया तो आमिर ने उनके हाथ पर पर थूक दिया था। आमिर खान की इस हरकत से जूही चावला बेहद नाराज हो गई थी। इसके बाद मामला खराब हो गया। दोनों ने बाकी फ‍िल्‍म की शूटिंग बिना बात किए की थी। 

इश्क फ‍िल्‍म की रिलीज के छह सात साल बाद जूही ने आमिर से बात की थी। उन्‍होंने आमिर को फोन कर उनके और रीना के तलाक लेने पर बात की थी। बता दें जूही चावला और आमिर खान ने साथ में 'कयामत से कयामत तक', 'लव लव लव', 'हम हैं राही प्यार के', 'तुम मेरे हो' 'इश्क' जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि जूही अब स्‍क्रीन पर कम नजर आती हैं, वहीं आमिर खान लगातार दर्शकों के बीच बने हुए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर