सुशांत के दोस्त संदीप का खुलासा- अंतिम संस्कार के बाद आए थे 'पावरफुल' लोगों के फोन और मैसेज

Sushant Singh's Friend: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप का कहना है कि उनके पास अभिनेता के अंतिम संस्कार के बाद कुछ पावरफुल लोगों के फोन आए थे।

Sushant Singh Rajput friend's Sandip about Actor
सुशांत सिंह की मौत के बाद दोस्त ने किए चौंकाने वाले खुलासे 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे के करीबी रहे हैं संदीप
  • अंतिम संस्कार के बाद आए फोन और मैसेज को लेकर किया खुलासा
  • बोले- आत्महत्या से ज्यादा जो लोग कर रहे हैं उससे दुखी हूं

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत 10 दिनों से अधिक समय बीत चुका है। दिवंगत अभिनेता ने 14 जून को आत्महत्या की थी। उनके असामयिक निधन के बाद, उनके फैंस सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और कई लोगों की ओर से मामले में सीबीआई हस्तक्षेप की मांग भी की गई है। इस सब के बीच, सुशांत के दोस्त और निर्माता संदीप सिंह ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

संदीप, सुशांत और उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के करीबी रहे हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में संदीप ने खुलासा किया कि सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद, उन्हें कुछ ताकतवर लोगों के मैसेज मिले हैं कि उन्हें आमंत्रित क्यों नहीं किया गया। इसके अलावा, उन्होंने भारी बारिश में भी सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले सेलेब्स के बारे में बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

अंतिम संस्कार के बाद आए कॉल और मैसेज:
संदीप ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, 'लोगों ने उसकी मौत के बाद एक नाटक रचा, वह (सुशांत) इस तरह की चीजें पसंद नहीं करता था। मैं अंतिम संस्कार से घर आने के बाद नहाने जा रहा था और इसी दौरान मुझे कुछ फोन कॉल और मैसेज आने लगे कि मैंने उन्हें अंतिम संस्कार के लिए आमंत्रित क्यों नहीं किया! मुझे संदेश मिले- हम पावरफुल लोग हैं, आपने हमें आमंत्रित नहीं किया है। मेरा मतलब है कि इन लोगों के दिमाग में जो चल रहा है वह चौंकाने वाला है।'

सुशांत की मौत के बाद कई निर्माताओं और प्रोडक्शन हाउस का नाम विवादों में घिरा है और निर्माता एकता कपूर सहित कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। संदीप ने भी इस बारे में बोलते हुए कहा कि एकता का नाम विवादों में घसीटा गया था, लेकिन वह वहां मौजूद थी।

संदीप ने आगे सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले सेलेब्स का नाम लिया और बताया कि श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा ये सभी सुशांत के अंतिम संस्कार में मौजूद थे और भारी बारिश में खड़े रो रहे थे। आगे उन्होंने कहा, 'उसकी मौत से ज्यादा, मैं उन चीजों से आहत हूं जो लोग कर रहे हैं।' सुशांत के निधन के बाद, संदीप ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा था और अंकिता व सुशांत के साथ अपनी दोस्ती को लेकर बातें लिखी थीं।

अगली खबर