Exclusive: सुशांत के दोस्त कुशाल जावेरी और नौकर दीपेश सावंत की चैट हुई लीक, एक्टर की मौत वाले दिन हुई थी बात

Dipesh Sawant Kushal Zaveri WhatsApp chat: सुशांत के हाउस कीपर दीपेश सावंत और एक्टर के करीबी दोस्त कुशाल जावेरी की व्हाट्सऐप चैट लीक हो गई है। दोनों के बीच सुशांत के निधन वाले दिन बात हुई....

Dipesh Sawant Sushant Singh rajput friend Kushal Zaveri and June 14 WhatsApp chat Leaked
सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू के दौरान ड्रग्स लिए जाने पर सफाई दी थी।
  • रिया ने खुद के ड्रग्स लेने से इनकार किया था और कहा कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।
  • अब सुशांत के हाउस कीपर दीपेश सावंत और एक्टर के करीबी दोस्त कुशाल जावेरी की लीक व्हाट्सऐप चैट सामने आई है।

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई लगातार इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के रिकवर चैट के आधार पर ड्रग्स एंगल का खुलासा किया था। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू के दौरान ड्रग्स लिए जाने पर सफाई दी थी। उन्होंने खुद के ड्रग्स लेने से इनकार किया था और कहा कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। रिया के इस बयान के बाद मामला और गर्मा गया है। 

अब इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के हाउस कीपर दीपेश सावंत और एक्टर के करीबी दोस्त कुशाल जावेरी की लीक व्हाट्सऐप चैट सामने आई है। दोनों के बीच ये बातचीत उसी दिन व्हाट्सऐप पर हुई, जिस दिन सुशांत की मौत हुई। दीपेश और कुशाल की इस लीक चैट ने एकबार फिर केस को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

जैसा कि सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत, और कुक नीरज ये तीन नाम हैं, जिनसे सीबीआई द्वारा लगातार पूछताछ की जा रही है। क्योंकि यही वो पहले लोग थे जिन्होंने उनकी मौत के बाद सुशांत के कमरे में एंट्री की थी। अब दीपेश सावंत के व्हाट्सएप चैट को टाइम्स नाओ ने एक्सेस किया है। लीक हुई व्हाट्सएप चैट में दीपेश 14 जून को सुबह 10:54 बजे तक सुशांत के संपर्क में था। ये बात दीपेश और सुशांत के एक दोस्त कुशाल जावेरी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट जाहिर कर रही है।

ये है दीपेश और कुशाल के बीच की चैट
दीपेश ने सुबह 10:54 पर सुशांत के दोस्त को मैसेज किया। दिपेश- 'हाय सर, SSR ने मुझे **** (ई-कॉमर्स जायंट) के संबंध में आपसे संपर्क करने को कहा था।' दिलचस्प बात यह है कि लगभग 2:48 बजे घबराहट शुरू होती है। तब सुशांत का दोस्त दीपेश को मैसेज करता है। 

  • पहला मैसेज कुशाल जावेरी- भाई सुरक्षित है ना...
  • दूसरा मैसेज कुशाल जावेरी- प्लीज जवाब दें हां या ना...
  • तीसरा मैसेज कुशाल जावेरी- भाई हम बाहर हैं मुझे बताएं कि क्या आपको कोई मदद चाहिए (3:34PM)
  • चौथा मैसेज कुशाल जावेरी- भाई कोई मदद चाहिए तो फोन करना, हम वहां 5 मिनट में पहुंच रहे हैं... (4:29 PM)

ये व्हाट्सएप मैसेज महत्वपूर्ण हैं क्योंकि पिठानी के साथ दीपेश के अपनी हर गवाही में कहा है कि उन्होंने 14 जून को सुबह 11 बजे तक सुशांत का दरवाजा खटखटाया। लेकिन दीपेश तो सुबह 10:54 पर सुशांत के दोस्त को मैसेज कर रहे थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर