Rajinikanth Hospitalised: सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल में भर्ती, दिग्गज एक्टर के पीआर ने बताई ये वजह

Rajnikanth in Hospital: सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर सामने आई है। दिग्गज अभिनेता को चेन्नई स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rajinikanth in Hospital
रजनीकांत अस्पताल में भर्ती 
मुख्य बातें
  • फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल में कराए गए भर्ती।
  • चेन्नई के निजी अस्पताल में एडमिट हैं दिग्गज अभिनेता।
  • प्रवक्ता और परिवार ने बताई वजह, चिंता की बात नहीं।

मुंबई: भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादासाहेब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने के कुछ दिनों बाद अब सुपरस्टार रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है। रजनीकांत को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुपरस्टार के प्रवक्ता ने बताया, 'यह केवल नियमित जांच के लिए है।'

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता की पत्नी, लता रजनीकांत ने यह कहा है कि सुपरस्टार ठीक है और केवल पूरे शरीर की जांच के लिए उन्होंने खुद को भर्ती कराया है, और आवश्यक परीक्षणों से गुजरने के लिए वह एक दिन के लिए अस्पताल में रहेंगे।

इससे पहले दिन में, अभिनेता ने अपनी बेटी सौंदर्या द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ऐप पर एक वॉयस नोट साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपने पोते, वेद कृष्ण और परिवार के साथ अपनी आगामी दीपावली रिलीज़, अन्नात्थे को देखने के बारे में बात की थी।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता का पीआर देखने वाले रियाज के. अहमद ने कहा, 'यह समय-समय पर की जाने वाली स्वास्थ्य जांच है। वह अभी जांच के लिए एक निजी अस्पताल में हैं।'

बता दें कि 70 साल के अभिनेता रजनीकांत ने प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने के लिए कुछ दिन पहले दिल्ली आए थे और उन्होंने इस दौरान राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर