न्यायिक हिरासत में भेजे जाएंगे शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर, 'ड्रग्स इस्तेमाल की बात हुई साबित'

Siddhanth Kapoor To Be Transferred To Judicial Detention: बेंगलुरु पुलिस ने पुष्टि की है कि सिद्धांत कपूर उन छह लोगों में शामिल थे, जिन्हें कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते पाया गया। सिद्धांत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है...

Siddhanth Kapoor To Be Transferred To Judicial Detention And after Proven he Used Drugs
सिद्धांत कपूर। 
मुख्य बातें
  • सिद्धांत कपूर एक बड़े विवाद में फंस गए है।
  • सिद्धांत को एक रेव पार्टी में पाया गया है।
  • चार अन्य लोगों के साथ वो अभी हिरासत में हैं।

Siddhanth Kapoor To Be Transferred To Judicial Detention: शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई, सिद्धांत कपूर एक बड़े विवाद में फंस गए है। सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु के होटल में एक रेव पार्टी के बाद चार अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार रात एमजी रोड पर एक फैंसी होटल में रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा था, तभी पुलिस की एक टीम ने वहां धावा बोल दिया।

पुलिस उपायुक्त भीमाशंकर एस गुलेद ने पीटीआई के हवाले से कहा, 'यह साबित हो गया है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ड्रग्स का इस्तेमाल किया है। ब्लड टेस्ट रिपोर्ट में, नशीले पदार्थों के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया गया है। नतीजतन, उसे उल्सूर पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस ने आगे बताया, 'हम उन्हें न्यायिक हिरासत में स्थानांतरित कर देंगे।'

पढ़ें- रेव पार्टी में डीजे बने थे सिद्धांत कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इनसाइड वीडियो

Siddhant Kapoor - IMDb

बेंगलुरु पुलिस ने पुष्टि की है कि सिद्धांत कपूर उन छह लोगों में शामिल थे, जिन्हें कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते पाया गया। आपको बताते चलें, सिद्धांत कपूर को 'भागम भाग', 'चुप चुप के' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'जज्बा', 'हसीना पारकर' और 'चेहरे' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

इससे पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्लीन चिट दे दी गई क्योंकि उन्हें पिछले साल एक क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने पिछले साल लगभग एक महीना जेल में बिताया और उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस मामले में एनसीबी की चार्जशीट में आर्यन खान के खिलाफ केस को 'पर्याप्त सबूतों की कमी' का हवाला देते हुए खारिज कर दिया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर