सारा अली खान गोवा से मुंबई के लिए हुईं रवाना, एयरपोर्ट पर टीम संग आईं नजर, कल NCB करेगी पूछताछ

Sara Ali Khan Goa Airport: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सारा अली खान को ड्रग्स एंगल मामले में तलब किया है। केदारनाथ अभिनेत्री सारा अली खान मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं

Bollywood drug nexus case Sara Ali Khan leaves for Mumbai from Goa For NCB Interrogation
सारा अली खान। 

मुख्य बातें

  • सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की जांच एनसीबी द्वारा की जा रही है।
  • इस मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है और कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं।
  • NCB ने ड्रग्स एंगल मामले में सारा अली खान को तलब किया है।

बॉलीवुड ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी समन जारी किया गया है। सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की जांच एनसीबी द्वारा की जा रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है। रिया से पूछताछ के दौरान ही इन सभी एक्ट्रेस के नाम सांमने आए, कई की ड्रग चैट भी सामने आईं। रिया ने एनसीबी के सामने सारा अली खान, रकुलप्रीत और सिमोन खंबाटा का नाम लिया था। बाद में श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट सामने आईं। एनसीबी ने सिमोन और रकुल प्रीत को 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। श्रद्धा और सारा को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सारा अली खान को ड्रग्स एंगल मामले में तलब किया है। केदारनाथ अभिनेत्री सारा अली खान मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। हाल ही में सारा अली खान को मुंबई के लिए रवाना होते वक्त गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खबर है कि वह 26 सितंबर को श्रद्धा कपूर के साथ एजेंसी के सामने पेश होंगी। श्रद्धा और सारा के अलावा, NCB ने दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह को भी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।

2018 फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। सारा को इस मामले में तब घसीट लिया गया, जब रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि सिंबा एक्ट्रेस और रकुलप्रीत सिंह ने दिवंगत अभिनेता सुशांत के साथ ड्रग्स लिया था। रिया चक्रवर्ती के NCB द्वारा पूछताछ में हुए इस खुलासे के बाद से सारा रडार पर हैं। दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूक की फिल्म छिछोर की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी कल एनसीबी के समक्ष अपना बयान रिकॉर्ड करने के लिए पहुंचेंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर