हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बेटे को दिया जन्म, पति ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सुनाई खुशखबरी

हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी मां बन गई हैं। पिछले कुछ समय से उन्हें लेकर खबरें थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से सगाई कर ली है। इन सबके बीच अब वीर साहू ने पुष्टि की कि वो पिता बन गए हैं।

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary  

मुख्य बातें

  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी मां बन गई हैं
  • सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है
  • सपना के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हरियाणा की जानी मानी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी मां बन गई हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। सपना चौधरी के मां बनने की खबरों को लेकर अटकलें थीं इस बीच उनके पति व सिंगर और राइटर वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आर इस बात की पुष्टि की। मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से सपना को लेकर खबरें थीं कि उन्होंने वीर साहू से सगाई कर ली है।

भड़के दिखे वीर साहू

वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी कि वो पिता बन गए हैं। लेकिन इस दौरान वो भड़के नजर आए। उन्होंने कहा कि लोग बिन शादी के बच्चा होने पे लोग गंदे कमेंट कर रहे हैं। उनकी शादी पर सवाल उठा रहे हैं। वीर ने कहा कि मेरी शादी हुई, बेटा हुआ तुमको क्या मतलब है?

वीर साहू ने कहा कि तुमको क्या मतलब है किसी ने शादी की या नहीं? क्या तुम भात भरोगे शादी में आकर? उन्होंने कहा कि मुझपर पहले आरोप लगे कि मैंने जहर खिला दिया सपना को, मेरे पास सारी रिपोर्ट हैं फॉरेंसिक की। मैंने सपना को जहर नहीं खिलाया।

मैं खड़ा हूं सपना के साथ

वीर ने इस वीडियो में कहा कि वो हमेशा सपने के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि वो (सपना) अब तक अकेली थीं लेकिन अब वो अकेली नहीं हैं, मैं उनके साथ खड़ा हूं। उनके पिता 8 साल तड़पकर परे हैं। वीर ने गुस्से में कहा कि अगर तुम सपना की कहानी सुन लोगे तो रो जाओगे। वीर ने कहा कि वो सपना का साथ देंगे हमेशा।

वीर बोले- क्यों दूं सबूत

इस वीडियो में वीर साहू ने कहा कि हमसे शादी करने के और बच्चा होने के सबूत मांगे जा रहे हैं। क्यों दूं मैं सबूत? क्यों हम किसी को यह साबित करें? वीर ने कहा कि हमसे इस तरह सवाल पूछे जा रहे हैं जैसे हमने किसी डाका डाल दिया या किसी को मार दिया। उन्होंने सपना के खिलाफ गलत कमेंट करने वाले लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए खरी- खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि लोग सोशल मीडिया पर आकर बोलते हैं कि हम जाट हैं। मुझे क्या फर्क पड़ता है कि तुम कौन हो? तुम किसी की बहन- बेटी की इज्जत नहीं करते।

सपना की मां ने भी की पुष्टि

सपना चौधरी के मां बनने की पुष्टि उनकी मां नीलम चौधरी ने भी की है। उन्होंने दैनिक जागरण से बातचीत में बता कि सपना और उनका बेटा, दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने बताया कि सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी।

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी डांसर हैं। वो तब केवल 18 साल की थीं जब उनके पिता का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। सपना चौधरी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं और शो में उन्हें बहुत पसंद किया गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर