Sadak 2 Trailer Out: सड़क-2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, आलिया भट्ट-संजय दत्त ने लगाई आग, देखें वीडियो

Sadak 2 Trailer: आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट की मचअवेटेड फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट ने 2 दशक के बाद बतौर डायरेक्टर वापसी की है...

मुख्य बातें

  • सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • ये फिल्म 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का सीक्वल है।
  • फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट की मचअवेटेड फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सड़क-2 का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स में एकबार फिर इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। सड़क-2 के ्ट्रेलर में आलिया भट्ट एक्शन अवतार में संजय दत्त के साथ शानदार केमेस्ट्री शेयर करती दिख रही हैं। जो कि किसी अपने का बदला लेने के लिए संजय दत्त से हाथ मिलाती हैं। वहीं सड़क-2 के ट्रेलर में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक केमेस्ट्री भी देखने के मिल रही है। दोनों की ये फ्रेश जोड़ी सड़का-2 में काफी प्रोमसिंग लग रही है।   

ट्रेलर से एक दिन पहले ही सड़क-2 की कास्ट यानि आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किए गए थे। पोस्टर में आलिया भट्ट और संजय दत्त का जहां हैरान परेशान वाला लुक देखने को मिला था तो वहीं आदित्य रॉय कपूर बड़े ही कूल लुक में दिख थे। हालांकि पूजा भट्ट का लुक पोस्टर सामने नहीं आया था। 

सड़क-2 साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का सीक्वल है। दूसरे पार्ट में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म का हिस्सा बने हैं। फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

आलिया भट्ट सड़क-2 के पोस्टर में यंग और परेशान महिला की तरह दिखाई दी। जिन्हें देखकर लग रहा था मानों वो अपनी लड़ाई खुद के दम पर लड़ रही हैं। आदित्य रॉय कपूर के पोस्टर लुक की करें तो वो आलिया भट्ट के ठीक अपोजिट दिखे हैं। आदित्य पोस्टर के चेहरे पर एक खिली हुई मुस्कान और चार्मिंग लुक्स दिखाए दिए। 

फिल्म सड़क-2 में संजय दत्त का फर्स्ट लुक काफी इंटेंस दिखा। पोस्टर में संजय दत्त के चेहरे पर खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं और हाथ में जलते हुए अंगारों का एक बर्तन है। पीछे पूजा भट्ट की तस्वीर भी बैकड्राप में दिखाई दे रही है। सड़क में, उन्होंने एक हीरो रवि की भूमिका निभाई थी। देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वो सीक्वेंस में भी अपने किरदार को रीबूट करेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर