Saawan Kumar Tak Cremation: पंचतत्व में विलीन हुए सावन कुमार टाक, मुंबई के पवन हंस शमशान घाट में हुआ का अंतिम संस्कार

Saawan Kumar Tak: फिल्ममेकर सावन कुमार टाक का 25 अगस्त को निधन हो गया था। वो पिछले कुछ समय से दिल की बीमारी और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे।

Saawan Kumar Tak
Saawan Kumar Tak 
मुख्य बातें
  • सावन कुमार टाक का 25 अगस्त 2022 को निधन हो गया था।
  • फिल्ममेकर पिछले कुछ समय से दिल और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे।
  • उनका अंतिम संस्कार मुंबई के पवन हंस शमशान घाट में हुआ।

सावन कुमार टाक का अंतिम संस्कार हो गया है। जानकारी के मुताबिक उनका अंतिम संस्कार मुंबई के पवन हंस शमशान घाट में हुआ। मालूम हो कि उन्होंने 25 अगस्त को अंतिम सांस ली थी। वो पिछले कुछ समय से दिल की बीमारी और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे। 

Also Read: सलमान खान की फिल्मों के डायरेक्टर सावन कुमार टाक का निधन, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

अंतिम दर्शन के लिए ये सितारे पहुंचे

सावन कुमार के अंतिम दर्शन के लिए कई दिग्गज हस्तियां पहुंचीं जिसमें मनमोहन शेट्टी, डेविड धवन, शाम कौशल और प्रेम चोपड़ा शामिल हैं। मालूम हो कि सावन कुमार बढ़ी उम्र की परेशानियों से पीड़ित थे और उन्हें गंभीर हालत में बुधवार को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज करने वाली डॉक्टरों की टीम ने पूरी कोशिश की लेकिन सावन कुमार टाक को बचाया नहीं जा सका।

पूर्व पत्नी ने कही ये बात

सावन कुमार की पूर्व पत्नी ऊषा खन्ना ने ईटाइम्स से बात की और बताया कि वो उनके अच्छे दोस्त थे। ऊषा ने कहा, 'वह बहुत अच्छे दोस्त थे। दरअसल, हमारी शादी में भी मुझे हमेशा लगता था कि वह मेरे पति से ज्यादा दोस्त हैं। इसलिए मुझे और भी दुख होता है कि मैंने अपने प्रिय मित्र को खो दिया।' 

Also Read: 'लव स्टोरी' की खूबसूरत 'पिंकी' का बदल चुका है लुक, दूसरे पति के निधन के बाद बुरी तरह टूट गईं विजयता पंडि

कौन थे सावन कुमार

मालूम हो कि सावन कुमार टाक का जन्म 9 अगस्त 1936 में जयपुर में हुआ था। 80 और 90 के दशक में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाईं जिनमें सनम बेवफा, सौतन और साजन बिना सुहागन जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने कई नामी एक्टर्स को अपनी फिल्म से ब्रेक दिया था। इस लिस्ट में संजीव कुमार और नईम सैय्यद जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। वो डायरेक्टर के अलावा प्रोड्यूसर, लेखक और गीतकार भी थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर