शाहिद कपूर की बेटी मीशा की बर्थडे पार्टी में रितेश देशमुख के बच्चों ने लूटी लाइमलाइट, पैपराजी को दिया नमस्ते पोज

Shahid Kapoor host birthday party for daughter Misha : शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा के जन्मदिन पर पार्टी रखी। इस बर्थडे पार्टी में कई स्टार्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुए। 

riteish deshmukh with kids with shahod kapoor daughter birthday party
riteish deshmukh with kids with shahod kapoor daughter birthday party  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर और मीरा ने रखी बेटी मीशा के जन्मदिन की पार्टी
  • इस पार्टी में सेलिब्रिटीज अपने बच्चों के साथ स्पॉट हुए
  • रितेश के बेटे रियान और राहिल ने लूटी लाइमलाइट

Shahid Kapoor host birthday party for daughter Misha : शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा के जन्मदिन पर छोटी सी पार्टी रखी। इस पार्टी में शाहिद की मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान खट्टर, सना कपूर और पिता पंकज कपूर शामिल हुए। बर्थडे पार्टी में कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे। रितेश देशमुख और जेनीलिया डिसूजा अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आए। सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया के साथ नजर आईं। वहीं, करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के साथ पार्टी में नजर आए।

इस पार्टी में शाहिद कपूर ब्लैक टी- शर्ट और रिप्ड जींस पहने नजर आए। वहीं मीरा भी ऑल ब्लैक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दोनों ने पैपराजी को कई पोज दिए। कई सेलेब्स ने अपने बच्चों के साथ पोज दिया।

shahid

रितेश के बच्चों पर फैंस ने बरसाया प्यार

रितेश देशमुख के दोनों बेटो ने पैपराजी को हाथ जोड़ते हुए नमस्कार किया। रितेश के बच्चों का जेश्चर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। हर कोई उनकी पेरेटिंग की तारीफ कर रहा है। रितेश अक्सर अपने बेटे रियान और राहिल की फोटो शेयर करते हैं। उनके बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

ritesh deshmukh

ये भी पढ़ें - Top Bollywood News : कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्य प्रेम की कथा की रिलीज डेट अनाउंस, जानिए कितने में बिकी लाल सिंह चड्ढा के OTT राइट्स
 

शाहिद और मीरा ने साल 2015 में शादी की थी। साल 2016 में शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्म हुआ था। कपल के दो बच्चे हैं जैन और मीशा। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहिद अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्टर फर्जी से ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर