Top Bollywood News : कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्य प्रेम की कथा की रिलीज डेट अनाउंस, जानिए कितने में बिकी लाल सिंह चड्ढा के OTT राइट्स

Bollywood News Today in Hindi, 26 August 2022 : मनोरंजन जगत के लिए आज का दिन काफी हलचल भरा। कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्य प्रेम की कथा की रिलीड डेट हुई अनाउंस। सलमान खान ने 34 साल पूरे होने पर दी फैंस को गुड न्यूज। आइए जानते हैं 26 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें।

top bollywood news
top bollywood news  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्य प्रेम की कहानी की रिलीज डेट का हुआ ऐलान
  • इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने पर सलमान ने फैंस को दी गुड न्यूज
  • आलिया भट्ट ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Bollywood News Today in Hindi, 26 August 2022 : बॉलीवुड जगत के लिए आज का दिन काफी हलचल भरा। कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म सत्य प्रेम की कथा की रिलीज डेट का हुआ ऐलान। आलिया भट्ट ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप। आइए बिना देर किए जानते हैं 26 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें। 

सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने पर शेयर की गुड न्यूज

सलमान खान ने इंडस्ट्री में अपने 34 साल पूरे किए हैं। एक्टर ने इस खास मौके पर अपनी नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान का फर्स्ट लुक शेयर किया है। एक्टर ने अपने फैंस का धन्यवाद दिया है। इस खास मौके पर उन्होंने स्पेशल नोट भी लिखा है। वीडियो में सलमान बड़े बालों में नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर #34 Yearsof salmankhanera ट्रेंड कर रहा है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्य प्रेम की कथा की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्य प्रेम की कथा की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और नमस पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस कर रहे हैं। ये फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कार्तिक और कियारा इससे पहले भूल भुलैया 2 में नजर आए थे।

ट्रांसपेरेंट आउटफिट में आलिया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस इस दौरान पिंक कलर के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

kGF 2 के एक्टर कैंसर से जूझ रहे हैं, एक्टर ने मांगी आर्थिक मदद

केजीएफ 2  ने बॉक्स ऑफिस पर अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में एक्टर हरीश रॉय ने कसीम चाचा का किरदार निभाया था। उनकी एक्टिंग की दर्शकों के साथ- साथ क्रिटिक्स ने भी खूब तारीफ की थी। एक्टर ने बताया कि उन्हें थाइरॉयड का चौथे स्टेज का कैंसर है। हरीश ने कहा उनकी एक महीने की दवाई का खर्च तीन लाख रुपये है। वो पिछले तीन साल से कैंसर से जूझ रहे हैं। हरिश रॉय ने इंडस्ट्री के लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें - Malaika Arora Dance: 'गोरी है' गाने में मलाइका अरोड़ा ने जमकर किया डांस, सोफी चौधरी के साथ लगाए ठुमके
 

जानिए कितनी में बिकी लाल सिंह चड्ढा के OTT राइट्स

लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। मेकर्स फिल्म के राइट्स को 150 करोड़ रुपये में बेचना चाहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स को नेटफ्लिक्स ने लाल सिंह चड्ढा को 80 से 90 करोड़ रुपये ऑफर किए थे। फिल्म के खराब परफॉर्मेंस की वजह से 50 करोड़ रुपये में पक्की हुई डील।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर