सुशांत सिंह राजपूत मामले में ED ने रिया चक्रवर्ती को भेजा समन, इस तारीख को होना होगा पेश

Sushant Singh Rajput Death Case: प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है। रिया पर कई गंभीर आरोप लगे हैं।

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती। 

मुख्य बातें

  • ईडी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भेजा समन
  • रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार को पेश होना होगा
  • ईडी ने पिछले हफ्ते मुकदमा दर्ज किया था

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट ने रिया को 'अंतरिम संरक्षण' देने से इनकार कर दिया, वहीं दूसरी तरफ अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया को समन जारी किया है। रिया को 7 अगस्त को यानी शुक्रवार को मुंबई में ईडी के सामने पेश होना होगा। ईडी ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर पिछले हफ्ते रिया और उनके सहयोगियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। 

Rhea Chakraborty Stop cat and mouse game If she is innocent Claim Bihar Police in Sushant Singh Rajput Case

ईडी सुशांत मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। ईडी ने हाल ही में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की। इससे पहले ईडी ने सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह से पूछताछ की थी। इन तीनों से एजेंसी के पूछाताछ करने के बाद साफ हो गया था कि रिया चक्रवर्ती सहति कुछ अन्य लोगों को मामले में जल्द समन भेजा जा सकता है। ईडी सुशांत सिंह राजपूत के पैसों और खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच कर रही है। 

गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार की राजधानी पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई गंभारी आरोप लगाए हैं। उन्होंने साथ ही यह भी आरोप लगया कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर किया गया था। केके सिंह ने कहा कि साल 2019 के पहले सुशांत को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी। रिया के संपर्क में आने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसे ऐसा दिक्कत आई, इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रिया उनके बेटे की दोस्त इसलिए बनी ताकि अपने करियर को आगे बढ़ा सके। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर