कई साल बाद रवीना टंडन को हुआ एहसास, करियर में ये थी सबसे बड़ी गलती

Raveena Tondon on carrier: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां बिता रही हैं। रवीना टंडन ने बताया कि उन्होंने करियर में सबसे बड़ी गलती क्या की है।

Raveena Tondon
Raveena Tondon 

मुख्य बातें

  • रवीना टंडन इन दिनों हिमाचल में छुट्टियां बिता रही हैं।
  • रवीना टंडन ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में बड़ी गलती की है।
  • रवीना के मुताबिक साल 2021 में चीजें ठीक होगी।

मुंबई. 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही है। रवीना टंडन ने इस दौरान बताया कि उन्होंने अपने करियर में सबसे बड़ी गलती क्या की है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रवीना टंडन ने कहा 'मैंने अपने करियर में काफी ज्यादा मेहनत की है। शायद मैंने अपने करियर का सही मतलब नहीं समझा। इसके अलावा मुझे कई धक्के भीलगे। 

रवीना आगे कहती हैं, 'मैं फिर भी कहना चाहूंगी कि मुझे किसी भी चीज का दुख नहीं है। चीजें जैसे-जैसे मेरे लिए बदलती गई मैं खुश होती गई। अब मैं पहले से ज्यादा फोकस हो गई हूं।' 

2021 में चीजें होंगी बेहतर
रवीना टंडन हिमाचल प्रदेश ट्रिप पर कहती हैं, ' कोरोना और टूरिस्टों की कमी के कारण इस स्पॉट को आर्थिक तौर पर चोट पहुंची है। टूरिज्म न होने के कारण यहां के लोग आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं।'

बकौल रवीना, 'मैं उम्मीद करती हूं कि साल 2021 में सभी चीजें ठीक हो जाए।  हिमाचल बेहतरीन जगह है। वहीं, यहां के लोग भी बेहद अच्छे, ईमानदार, दयालु हैं।'

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन आखिरी बार साल 2017 में फिल्म मातृ में नजर आई थीं। इसके अलावा अब वह केजीएफ के चैप्टर 2 में भी नजर आने वाली हैं। 

केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये भारतीय सिनेमा में एक नया रिकॉर्ड भी है।     ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर