प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने के सवाल पर तोड़ी चुप्‍पी, बताया निक जोनस संग कब करेंगी फैमिली प्‍लानिंग

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी रचाई थी। हाल ही में एक हॉलीवुड मैगजीन से बात करते हुए उन्‍होंने बच्‍चे और फैमिली प्‍लानिंग के बारे में जवाब दिया।

Priyanka Chopra and Nick Jonas
Priyanka Chopra and Nick Jonas  
मुख्य बातें
  • प्रियंका और निक जोनस की शादी साल 2018 में हुई थी
  • प्रियंका चोपड़ा से परिवार शुरू करने पर किया गया सवाल
  • हॉलीवुड मैगजीन से प्रियंका ने की फैमिली प्‍लानिंंग पर बात

Priyanka Chopra talks about family planning with Nick Jonas: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार के रूप में जानी जाती हैं। उन्होंने अमेरिकी शो क्वांटिको से हॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्हें काफी पसंद भी किया गया। इसके बाद प्रियंका बेवॉच और Isn't it romantic जैसी हॉलीवुड फिल्मों में दिखीं। प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उन्होंने साल 2018 में दिसंबर में हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस से शादी रचाई थी। प्रियंका की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं ऐसे में फैंस उनसे पूछते हैं कि वो मां कब बन रही हैं। 

निक और प्रियंका की गिनती फेवरेट सेलेब्स में की जाती है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में प्रियंका से निक के सााथ परिवार शुरू करने यानी बच्चे के बारे में एक हॉलीवुड मैगजीन ने सवाल किया तो प्रियंका ने खुलकर इस मामले पर अपनी बात रखी। प्रियंका ने कहा कि बच्‍चा उनके और पति निक के लिए भविष्य में जीवन का एक अहम ह‍िस्‍सा होगा। वह जब कभी परिवार आगे बढ़ाने की प्लानिंग करेंगे तो ऐसे में वह लाइफ को थोड़ा धीमे आगे बढ़ाना प्रिफर करेंगे।  इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि मैं और निक प्रैक्टिस को लेकर इतने बिजी नहीं।

Also Read: तलाक की अफवाहों के बीच Priyanka Chopra ने Nick Jonas के वीडियो में किया कमेंट

परिवार बढ़ाना चाहती हैं प्रियंका
इस दौरान प्रियंका ने बताया कि वे दोनों काफी बिजी लाइफ जी रहे हैं और अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं। उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन एक परिवार का होना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और यह हमेशा रहा है। यह कुछ ऐसा है जो मैं निश्चित रूप से करना चाहती हूं और मैं उम्मीद कर रही हूं कि जब भी भगवान की मर्जी होगी, सही समय पर होगा।' हालांकि बच्चों को लेकर पिछले एक साल में कपल की सोच में काफी बदलाव आए हैं।

भविष्य में बच्चे की प्लानिंग

वहीं एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक जल्द ही भविष्य में बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि जुलाई 2019 में, प्रियंका और निक के करीबी एक सूत्र ने शेयर किया था कि उनपर बच्चों के लिए कोई दबाव नहीं है और दोनों प्रोफेशनल रूप से प्रतिबद्ध हैं। सूत्र ने बताया था, 'प्रियंका-निक शादीशुदा जीवन का आनंद ले रहे हैं, ट्रेवल कर रहे हैं और काम में बिजी हैं। कपल इस बात से निश्चिंत है कि जब ऐसा होना होगा, हो जाएगा और यह एक तरह का आशीर्वाद है।' 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल ने नजर आएंगी। इसके अलावा वह मैट्रिक्स रीसरैक्शन में भी नजर आने वाली हैं। पीसी फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' से बॉलीवुड में वापसी करेंगी। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर