अब Urmila Matondkar ने Kangana Ranaut पर साधा निशाना- 'उनका राज्य हिमाचल ही तो नशे का गढ़ है'

Urmila Matondkar attacks Kangana Ranaut: अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई पर कंगना रनौत की टिप्पणी और बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के विवाद को लेकर एक्ट्रेस पर तीखा हमला किया है।

Urmila matondkar and Kangana Ranaut
कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना
  • बोलीं- ड्रग्स विरोधी अभियान अपने राज्य हिमाचल से क्यों नहीं शुरू करती एक्ट्रेस
  • मुंबई की बेटी हूं, शहर पर कोई अपमानजनक टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करूंगी: उर्मिला

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार बॉलीवुड में हलचल देखने को मिल रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता की मौत की घटना के बाद ही लगातार एक के बाद एक लोगों पर निशाना साधना शुरू कर दिया और कई दिग्गज हस्तियों के नाम लिए। इसी दौरान एक्ट्रेस की शिवसेना से भी ठन गई और राजनीतिक खेमा भी इस बहस से अछूता नहीं रहा।

कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की। शिवसेना और एक्ट्रेस के बीच वार पलटवार के बाद मामला संसद तक जा पहुंचा और सदन में जया बच्चन व रवि किशन ने इस पर अपनी बातें कहीं। अब एक और फिल्म हस्ती ने कंगना पर निशाना साधा है।

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई को लेकर कंगना रनौत की टिप्पणी और बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के विवाद को लेकर अभिनेत्री पर निशाना साधा है। पीड़िता और महिला कार्ड के अनावश्यक इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए उर्मिला ने कंगना को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से नशीली दवाओं के खिलाफ लड़ाई शुरू करने की सलाह दी।

हिमाचल से ही आता है नशा: उर्मिला

उर्मिला मातोंडकर ने एक टीवी चैनल से इस बारे में बोलते हुए कहा, 'पूरा देश ड्रग्स और नशीली दवाओं के खतरे का सामना कर रहा है। क्या वह (कंगना) जानती हैं कि हिमाचल ही ड्रग्स की उत्पत्ति का केंद्र है? उसे अपने राज्य से अभियान की शुरुआत करनी चाहिए।'

ड्रग नेक्सस को उजागर करने के दावे पर कंगना पर हमला करते हुए उर्मिला ने कहा, 'करदाताओं के पैसे से वाई-सुरक्षा पाने वाली इस व्यक्ति ने पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में जानकारी क्यों नहीं दी?' उर्मिला ने कहा कि कंगना ने उन चीजों के बारे में विवादित बयान दिए, जो उनके दिल के बहुत करीब हैं- मुंबई और बॉलीवुड।

'मुंबई की बेटी हूं, अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगी'

इस बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'इसमें कोई संदेह नहीं है कि मुंबई सभी के लिए है। शहर की एक बेटी के रूप में, मैं इसके खिलाफ कोई भी अपमानजनक टिप्पणी कभी बर्दाश्त नहीं करूंगी। जब आप इस तरह की टिप्पणी करते हैं। आप न केवल शहर, बल्कि राज्य के लोगों का अपमान कर रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा, 'अगर कोई व्यक्ति हर समय चिल्लाता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति सच बोल रहा है। कुछ लोग पीड़ित कार्ड खेलते हैं और विफल रहने पर वे महिला कार्ड खेलते हैं।' हालांकि, उर्मिला ने यह बात भी कही कि वह कंगना के पाली हिल कार्यालय के बीएमसी द्वारा विध्वंस की कार्रवाई से सहमत नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर