सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का ऐंगल, ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स ब्यूरो को सौंपी रिया चक्रवर्ती की चैट

सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में ड्रग्स का ऐंगल सामने आया है। रिया चक्रवर्ती की एक वॉट्सऐप चैट सामने आई है ज‍िसमें वह ड्रग्स के डीलर के संपर्क में नजर आ रही हैं।

Sushant singh rajput
Sushant singh rajput 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • सीबीआई इस मामले की कर रही है बारीकी से जांच

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या का मामला उलझता ही जा रहा है। पुलिस, फ‍िर ईडी, सीबीआई और अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी इस मामले की जांच में उतरना होगा। दरअसल, अब इस केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आया है। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की एक वॉट्सऐप चैट सामने आई है ज‍िसमें वह ड्रग्स के डीलर के संपर्क में नजर आ रही हैं। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया की चैट से पता चला है कि वह ड्रग्स का 'इस्तेमाल और डीलिंग' करती थीं। ईडी ने इस चैट को सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जांच के लिए सौंप दिया है।

नारकोटिक्स ब्यूरो करेगी ड्रग्स जैसे मामले की जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने पर अब नारकोटिक्स ब्यूरो इस मामले की जांच करेगा। मंगलवार को सीबीआई की टीम ने ईडी के अधिकारियों से मुलाकात की और फोन रेकॉर्ड्स उनसे ले ल‍िए हैं। मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से कर ईडी ने रिया और उनके परिवार के मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिए थे। उन्‍हीं मोबाइल में ड्रग्स का ऐंगल सामने आया है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने भी उठाया था ड्रग डीलर का मामला

सुशांत केस में दुबई कनेक्शन का दावा कर चुके भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी ड्रग डीलर का मामला उठाया था। उन्‍होंने कहा था कि दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान सुशांत से उनकी मौत के दिन क्‍यों मिला था! सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया था कि ऐसी क्‍या वजह थी सुशांत की मौत वाले दिन ड्रग डीलर अयाश खान की उनसे मुलाकात हुई।

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में रोज नया पहलू सामने आ रहा है। केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई इस मामले की खोजबीन में जुट गई है। इस घटना को दो महीने से ज्‍यादा वक्‍त हो चुका है ले‍किन अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की। 14 जून को जब यह खबर सामने आई थी तो कहा गया था कि वह डिप्रेशन में थे और इसी वजह से उन्‍होंने यह कदम उठाया। सीबीआई ने इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है जिसमें र‍िया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर