Neena Gupta Troll: बुड्ढी कहने वालों को नीना गुप्ता ने दिया जवाब, कहा- 'ये मेरा स्टाइल है, मुझे पसंद है'

Neena Gupta Troll: नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लॉकडाउन से ही नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। नीना गुप्ता ने अब बुड्ढी कहने वालों को जवाब दिया है।

Neena Gupta
Neena Gupta 

मुख्य बातें

  • नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।
  • नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देती हैं।
  • बधाई हो की एक्ट्रेस ने इन सभी ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

मुंबई. नीना गुप्ता मुंबई के भीड़ से दूर पहाड़ों के बीच अपना वक्त बिता रही हैं। नीना सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती हैं, जिसमें ट्रोलर्स उनकी उम्र को लेकर कमेंट करते हैं। अब बधाई हो की एक्ट्रेस ने इन सभी ट्रोलर्स को जवाब दिया है। 

नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नीना गुप्ता कहती हैं, 'हाई, मेरे पास स्टाइल है, आपको मेरा स्टाइल पसंद आया। मुझे भी मेरा स्टाइल पसंद आया।'

वीडियो में नीना गुप्ता आगे कहती हैं, 'बोल दो मुझे बुढ़िया, इस उम्र में क्या कर रही हैं। पर ये मेरा स्टाइल है और मुझे पसंद है। उम्मीद करती हूं कि आप लोगों को पसंद आएगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mera ishtyle

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

रिलीज हुआ था नया गाना
नीना गुप्ता अपनी बेटी मसाबा की वेब सीरीज मसाबा-मसाबा में नजर आईं थीं। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज से 'आंटी किसको बोला बे' नया गाना रिलीज हुआ था। इसमें नीना का ग्लैमरस अंदाज दिखा था। 

61 की उम्र में 16 साल वाली अदाएं द‍िखातीं नीना गुप्‍ता अपने गाने से स्‍क्रीन पर एक बार फ‍िर छा गई हैं। नीना गुप्ता आखिरी बार अमेजन प्राइम की वेब सीरीज पंचायत में नजर आई थीं।

मुक्तेश्वर में हैं नीना गुप्ता 
नीना गुप्ता लॉकडाउन के बाद से ही उत्तराखंड स्थित मुक्तेश्वर में हैं। वह फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए बात करती हैं। एक वीडियो शेयर कर नीना गुप्ता ने बताया था कि वो यहां छुट्टियां बिताने आईं थीं और शैंपू खत्म हो गया है तो वो उसमें पानी मिलाकर शैंपू इस्तेमाल कर रही हैं। 

मुक्तेश्वर में बने नीना के इस घर में गार्डन एरिया भी हैं जहां उन्होंने चेयर और टेबल से खूबसूरत स्पेस बनाया हुआ है। उनका ये घर पेड़- पौधों, पहाड़ और बादलों से घिरा रहता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर