आईसीयू में कुछ और दिन रहेंगी कोविड-19 से जंग लड़ रहीं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने कहा 'उनके लिए प्रार्थना करें'

Lata Mangeshkar Health Update: कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद भारत की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। हाल ही में डॉक्टर ने गायिका का हेल्थ अपडेट देते हुए उनके लिए प्रार्थना करने की बात कही है।

Corona Positive Lata Mangeshkar To Stay In ICU Doctors Says Pray For Her, Lata Mangeshkar Health Update She Will Continue To Remain In ICU
लता मंगेशकर 
मुख्य बातें
  • कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थीं लता मंगेशकर।
  • हाल ही डाॅक्टर ने दिया लता मंगेशकर का हेल्थ अपडेट।
  • आईसीयू में कुछ और दिन रहेंगी लता मंगेशकर।

Lata Mangeshkar Health Update By Doctor: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले हफ्ते कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था (Lata Mangeshkar Corona Positive)। लता मंगेशकर फिलहाल इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती हैं और एक्सपर्ट डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। 92 साल की लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित और निमोनिया से ग्रस्त होने के चलते पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती हुई थीं। हाल ही में गायिका का इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस को उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। इसके साथ डॉक्टर ने बताया कि वह कुछ और दिनों तक आईसीयू में रहेंगी (Lata Mangeshkar To Remain In ICU)।

पीटीआई से बात करते हुए एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर प्रतिक समदानी ने कहा कि लता मंगेशकर अभी आईसीयू में हैं। डॉक्टर ने बताया कि वह कुछ और दिनों तक आईसीयू में ऑब्जरवेशन के अंडर रहेंगी। इसके साथ उन्होंने लता मंगेशकर के लिए प्रार्थना करने की अपील भी की है। इससे पहले लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए यह कहा था कि उनकी बहन कोविड-19 से जंग लड़ रही हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। 

Also Read: सिर्फ सुजैन खान ही नहीं ऋतिक रोशन को भी हुआ कोरोना, होम क्वारंटाइन में चल रहा ट्रीटमेंट

ई टाइम्स से बात करते हुए आशा भोसले ने कहा था कि कोविड-19 के चलते घर के सदस्यों को लता मंगेशकर से मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है। उन्होंने यह कहा था कि उनकी बहन लता मंगेशकर की हालत दिन पर दिन बेहतर होती जा रही है। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। इससे पहले लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने भी बताया था कि उनकी हालत स्टेबल है और वह रिकवर हो रही हैं। इसी बीच लता मंगेशकर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर