सिर्फ सुजैन खान ही नहीं ऋतिक रोशन को भी हुआ कोरोना, होम क्वारंटाइन में चल रहा ट्रीटमेंट

Hrithik Roshan tested positive for COVID-19| आए दिन कई बॉलीवुड सितारों के कोविड के चपेट में आने की खबरें सामने आ रही हैं। पता चला है कि सुजैन खान को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है और ऋतिक को लेकर भी खबरें आ रही हैं...

Not Sussanne Khan only Hrithik Roshan too had tested positive for COVID-19-
ऋतिक रोशन। 
मुख्य बातें
  • कई बॉलीवुड सितारों के कोविड के चपेट में आने की खबरें सामने आ रही हैं
  • पता चला है कि सुजैन खान को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है
  • अब अभिनेता ऋतिक रोशन को लेकर भी खबरें आ रही हैं

कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन कई बॉलीवुड सितारों के कोविड के चपेट में आने की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। साथ ही पता चला है कि सुजैन खान को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इसी के साथ-साथ रोशन परिवार में भी कोरोना पहुंच गया है। 

ताजा जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन भी कोरोना की चपेट में हैं। सुजैन के पॉजिटिव पाए जाने के लगभग उसी समय या शायद उससे कुछ समय पहले, ऋतिक भी COVID से संक्रमित थे? COVID की तीसरी लहर में पॉजिटिव होने का समय-सीमा में पता लगाना आसान नहीं हो रहा है।

राकेश रोशन और पिंकी रोशन के बेटे ऋतिक को मुंबई के वर्सोवा लिंक रोड पर खरीदे गए अपने नए आलीशान फ्लैट में देखा गया है। यहां तक अभिनेता को होम क्वारंटाइन में कुछ दिनों से अस्वस्थ देखा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@hrithikroshan)

नई जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन अब ठीक हो रहे हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि उनका लास्ट टेस्ट निगेटिव आया है। एक सूत्र का कहना है, 'वह ठीक हो गए हैं और अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। चार दिन पहले ही उनका टेस्ट नेगेटिव आया था।' जहां तक सुजैन की बात है, वह अभी भी पॉजिटिव हैं। कल ही, उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था, 'ओमाइक्रोन डे 3… किक डे 2 बट... भगवान को धन्यवाद।'

आपको बता दें, कोरोना वायरस के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। स्थिति बदतर होती जा रही है और पिछले कुछ दिनों में कई मशहूर हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अब इस लिस्ट में कई सितारों का नाम तो जुड़ ही रहा है साथ ही शूटिंग सेट पर भी हालत आच्छे नहीं है। अब तक भाबी जी घर पर हैं, बिग बॉस-15, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और गुम है किसी के प्यार में सहित कई टीवी शोज के सेट से कई कलाकारों को पॉजिटिव पाया जा चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर