करण जौहर ने एसएस राजामौली को दिए 10 करोड़ रुपये? रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र है वजह

Karan Johar Paid crores to SS Rajamouli Brahmastra promotion: हाल की रिपोर्टों ने दावा किया गया है कि करण जौहर ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए RRR के निर्देशक को 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। लेकिन इस रिपोर्ट कितनी सच्चाई है आखिरकार इसका खुलासा हो गया है। 

Brahmastra: Karan Johar pay Rs 10 crore to SS Rajamouli to promote Ranbir Kapoor-Alia Bhatt film?
करण जौहर और एसएस राजामौली। 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र सभी भाषाओं में 150 करोड़ के पार कलेक्शन करने में कामयाब रही है
  • फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर खूब जादू चलाया है।
  • खबर है कि करण जौहर ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए राजामौली को करोड़ो रुपये दिए हैं।

SS Rajamouli Brahmastra promotion: ब्रह्मास्त्र के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली को इसका सपोर्ट करते हुए देखा गया था। राजामौली को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और करण जौहर के साथ साउथ क्षेत्रों में फिल्म को बढ़ावा देने के लिए नेतृत्व करते देखा गया था। हालांकि, हाल की रिपोर्टों ने दावा किया गया है कि करण जौहर ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए RRR के निर्देशक को 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। लेकिन इस रिपोर्ट कितनी सच्चाई है आखिरकार इसका खुलासा हो गया है। 

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र ने इन रिपोर्टों का खंडन किया है। उनका कहना है कि एसएस राजामौली ने जब से करण जौहर को हिंदी क्षेत्र में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली फ्रैंचाइजी डिस्ट्रीब्यूट की है, तब से वो उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

पढ़ें- ब्रह्मास्त्र को पीछे छोड़ 700 करोड़ में बनेगी 5डी में महाभारत

रिपोर्ट में कहा गया है कि राजामौली सद्भावना के रूप में ब्रह्मास्त्र का समर्थन करने के लिए सहमत हुए। दोनों फिल्म निर्माताओं के बीच किसी भी तरह से पैसों का आदान-प्रदान का कोई सवाल ही नहीं है। सूत्र ने दावा किया है कि इन खबरों का मकसद करण और राजामौली के रिश्ते खराब करना है। हालांकि इस मामले में दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

एसएस राजामौली ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में ब्रह्मास्त्र को प्रस्तुत किया है। फिल्म निर्माता चेन्नई और हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र टीम के साथ शामिल हुए थे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि फिल्म को साउथ के दर्शक मिले। जूनियर एनटीआर भी प्रमोशन के लिए उनके साथ शामिल हुए थे।

 
इसी बीच, ब्रह्मास्त्र सभी भाषाओं में 150 करोड़ रुपये के पार कलेक्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर खूब जादू चलाया है। हालांकि, अयान मुखर्जी के निर्देशन में सोमवार को भारी गिरावट देखी गई, इसके बाद मंगलवार के कलेक्शन में गिरावट आई है। देखना होगा कि आने वाले दिनों में ब्रह्मास्त्र रफ्तार पकड़ पाती है या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर