Mahabharat : ब्रह्मास्त्र को पीछे छोड़ 700 करोड़ में बनेगी 5डी में महाभारत, अक्षय से लेकर रणवीर सिंह तक आएंगे नजर!

Mahabharat 5D: हेरा फेरी और वेलकम के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला महाभारत 5डी में बनाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बिग बजट फिल्म में मल्टी स्टार्स नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 2025 में फ्लोर पर आ सकती हैं।

mahabharat
mahabharat star cast  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला बनाएंगे महाभारत 5 डी
  • ये एक बिग बजट मूवी है जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स साथ नजर आएंगे
  • इससे पहले भी महाभारत पर बन चुकी है फिल्म

Mahabharat 5D: बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स की दिलचस्पी इन दिनों माइथोलॉजी कहानियों में बढ़ गई है। हाल ही में रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Ranbir Alia starrer Brahmastra) रिलीज हुई है। फिल्म में अस्त्रों की दुनिया को वीएफएक्स (VFX) के जरिए बखूबी दिखाया गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। अब बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला महाभारत पर आधारित फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं। फिरोज नाडियाडवाला इससे पहेल हेरा फेरी (Hera -Pheri) और वेलकम (Welcome) जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। फिलहाल फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महाभारत 5डी (Mahabharat 5D) पैटर्न पर बनेगी। इस फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपये होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे कलाकार नजर आ सकते हैं। ये तीनों स्टार्स साथ में रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में  नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। हालांकि इस फिल्म में अजय और रणवीर कैमियो रोल में नजर आए थे। एक बार फिर बिग बजट फिल्म में कई स्टार्स साथ में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें -  Mahabharat Web Series: डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने किया महाभारत पर इंटरनेशनल वेब सीरीज का ऐलान, सामने आया फर्स्ट लुक

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म की कहानी, डायलॉग और स्क्रिप्ट पर ज्यादा काम किया जाएगा। फिल्म में वीएफएक्स का ज्यादा इस्तेमाल नहीं होगा। ये भी दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म हॉलीवुड को टक्कर दे सकती हैं। आपको बता दें कि साल 1965 में भी महाभारत फिल्म बनी थी। ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट हुई थी। इस फिल्म को फिरोज के पिता ए.जी नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था।

फिरोज नाडियाडवाला से पहले डिज्नी हॉट स्टार प्लस ने महाभारत पर वेबसीरीज बनाने का ऐलान किया है। डिज्नी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। महाभारत पर 1988 में बी आर चोपड़ा ने टीवी सीरयल भी बनाया था, जो आज तक लोगों को याद है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर