मां बनने वाली हैं 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने कंफर्म की एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने साल 2020 में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी। अब जल्द ही वो मां बनने वाली हैं जिसकी जानकारी उनके पति ने दी।

Kajal Aggarwal with Husband Gautam Kitchlu
Kajal Aggarwal with Husband Gautam Kitchlu  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल।
  • काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी।
  • काजल ने 30 अक्टूबर, 2020 को गौतम किचलू संग लिए थे सात फेरे। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। पिछले कई दिनों से काजल की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब नए साल के मौके पर कपल ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी पुष्टि कर दी है। 

गौतम किचलू ने किया कंफर्म

गौतम ने सोशल मीडिया पर काजल की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें वो यलो कलर का टॉप पहने हुए स्माइल करती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर कर गौतम ने लिखा, '2022 की तरफ रुख करते हुए' और इस कैप्शन के बाद उन्होंने प्रेग्नेंट महिला का इमोजी बनाया। गौतम ने जैसे ही ये पोस्ट किया फैंस ने इसपर कमेंट कर बधाई देनी शुरू कर दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

काजल अग्रवाल ने किया पोस्ट

वहीं नए साल के मौके पर काजल अग्रवाल ने पति संग अपनी फोटो पोस्ट की जिसमें वो बॉटल ग्रीन कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर काजल ने लिखा, 'तो, मैं पुराने सिरे पर अपनी आंखें बंद करती हूं और नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोलती हूं! हैप्पी न्यू ईयर। 2021 के लिए बेहद आभारी हैं। समझदारी, दया और प्यार के साथ 2022 में प्रवेश करने के लिए तत्पर हैं।'

2020 में की थी शादी

मालूम हो कि हाल ही में काजल की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं जिनमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे हालांकि कपल ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। बता दें कि काजल ने गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर, 2020 को सात फेरे लिए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत फिल्म आचार्य मे नजर आएंगी। आचार्य 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो फिल्म हे सिनामिका में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर