प्रोड्यूसर्स से मिलने के लिए घंटों इंतजार करते थे गोविंदा, बताया कुछ लोग करते हैं पूरी इंडस्ट्री कंट्रोल

Govinda on Nepotism: गोविंदा ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि इंडस्ट्री में गला काट प्रतिस्पर्धा है। कई लोगों ने गोविंदा को कहा था कि वो इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बना पाएंगे...

Govinda struggle Days in industry And difficulties to survive in Bollywood
गोविंदा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

गोविंदा बॉलीवुड में सबसे अधिक अनुभवी अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में सिल्वर स्क्रीन पर बैक-टू-बैक कई सुपरहिट फिल्में दीं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर गोविंदा ने दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। करियर के शुरुआती दौर में गोविंदा ने भी काफी संघर्ष किया। हालांकि इसके बाद गोविंदा ने सफलता पाकर खुद को बॉलीवुड में एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में स्थापित किया। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों और संघर्ष के बारे में बात की। गोविंदा ने बताया कि उन्हें हर एक निर्माता से मिलने से पहले घंटों इंतजार करना पड़ता और कोई भी उन्हें इंडस्ट्री में नहीं जानता था। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो गोविंदा से कहा था कि वो इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बना पाएंगे।

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने ही नहीं बल्कि कई पॉपुलर स्टार्स को भी इन सब चीजों का सामना करना पड़ा है। हालांकि मायने सिर्फ आपका सही नजरिया रखता है। क्योंकि ये गला काट प्रतिस्पर्धा वाली इंडस्ट्री है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@govinda_herono1) on

इंडस्ट्री के कुछ लोग करते हैं पूरा बिजनेस कंट्रोल
गोविंदा ने यह भी बताया कि बॉलीवुड में कुछ लोग हैं जो पूरी इंडस्ट्री का बिजनेस कंट्रोल करते हैं। हालांकि अब वो खुश हैं कि समय बदल रहा है। 
गोविंदा ने की कुछ फिल्में ऐसी भी रहीं जिनको सही रिलीज नहीं मिली। इसी वजह से उनकी मूवीज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। 

अगली खबर