Brahmastra Motion Poster: Alia Bhatt ने पूछा- 'तुम हो कौन', शिवजी का त्रिशूल लेकर दुनिया को बचाएंगे Ranbir Kapoor, देखें मोशन पोस्टर

Bhramastra Movie Motion Poster: फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस पिछले तीन साल से इंतजार कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। जानिए कैसा है ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक...

Brahmastra Motion Poster
Brahmastra Motion Poster 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है।
  • ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के किरदार का नाम शिवा है।
  • मोशन पोस्टर में रणबीर कपूर के हाथों में त्रिशूल है।

मुंबई. रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। तीन पार्ट में रिलीज होने वाली इस फिल्म का पहला पार्ट 09 सितंबर 2022 को रिलीज होगा। मोशन पोस्टर में रणबीर कपूर के किरदार की पहली झलक दिखाई गई है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर का किरदार भगवान शिव पर आधारित है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हाथों में त्रिशूल है। वहीं, बैकग्राउंड में भगवान शिव की मूर्ति नजर आ रही है।

एक मिनट 14 सेकंड के मोशन पोस्टर (Bhramastra Motion Poster) की शुरुआत में रणबीर कपूर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदार ईशा से कहते हैं, 'दुनिया में कुछ चल रहा है। ऐसा कुछ जो नॉर्मल लोगों की समझ के बाहर है। कुछ पुरानी शक्तियां हैं कुछ अस्त्र।'

Brahmastra Motion Poster

आलिया पूछती हैं ये सवाल 
मोशन पोस्टर आगे बढ़ता है तो आलिया पूछती हैं, 'ये सब तुम्हें क्यों दिख रहा है। तुम हो कौन शिवा? तभी रणबीर कपूर के अंदर कुछ शक्तियां आती है। इसके बाद रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक सामने आता है। मोशन पोस्टर में बेहतरीन वीएफएक्स है, जो गारंटी देते हैं कि ये फिल्म विजुअल के मामले में मील का पत्थर साबित हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है।        

Image

ऐसी होगी फिल्म की कहानी 
फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर स्पेशल पावर वाले कैरेक्टर का रोल प्ले करेंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस फ‍िल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन का किरदार ब्रह्मा और नागार्जुन का किरदार भगवान विष्णु पर आधारित होगा। फिल्म का टाइटल 'ब्रह्मास्त्र' रखने का कारण है कि इसमें जो ऊर्जा, ज्ञान और ताकत है वो प्राचीन भारत से मिलती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर