Raj Kundra Bail: पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिली जमानत, दो महीने से थे जेल में

बॉलीवुड
रवि वैश्य
Updated Sep 20, 2021 | 18:33 IST

Raj Kundra Pornography Case: आपको बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में दोषी ठहराते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा समेत चार लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी।

RAJ KUNDRA
राज कुंद्रा को मिली जमानत 

अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट से जमानत मिल गई है मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है, आपको बता दें कि राज 2 महीने से जेल में बंद थे।

राज ने शनिवार को बेल का आग्रह करते हुए कहा था कि मामले में उन्‍हें बलि का बकरा बनाया गया है और चार्जशीट में इस बात के कोई सुबूत नहीं है कि वे लगातार पोर्न कंटेंट तैयार करने में शामिल थे। 19 जुलाई की देर रात, अपराध शाखा द्वारा 2021 में दर्ज की गई इसी तरह की शिकायत में कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था।

इससे पहले, कुंद्रा ने तर्क दिया था कि उन्हें हॉटशॉट ऐप के खिलाफ जोड़ने का कोई सबूत नहीं है और उन्हें 'बलि का बकरा' बनाया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा आर्थर रोड जेल से 21 सितंबर यानी मंगलवार की सुबह 10 बजे के बाद बाहर आएंगे।गौर हो कि पिछले गुरुवार को मुंबई पुलिस ने इस मामले में 1400 पेज की चार्जशीट अदालत में दाखिल की थी।

शिल्‍पा ने पुलिस को बताया कि राज की गतिविधियों के बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं थी

मुंबई पुलिस का मानना है कि राज पोर्न फिल्म निर्माण में सक्रिय रूप से शामिल थे उनके खिलाफ मजबूत इलेक्ट्रानिक सबूत होने का दावा भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया था वहीं चार्जशीट के मुताबिक, राज की पत्‍नी शिल्‍पा ने पुलिस को बताया था कि राज की गतिविधियों के बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं थी क्‍योंकि वे अपने कामों में व्‍यस्‍त थीं चार्जशीट के अनुसार, शिल्‍पा ने कहा, 'मैं अपने काम में व्‍यस्‍त थी और मुझे पता नहीं था कि राज कुंद्रा क्‍या कर रहे हैं।' 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर