दीवाली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब', इस फिल्म से होगी टक्कर

Akshay Kumar's Laxmmi Bomb release date: सुपरस्टार अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब' फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी। ‘लक्ष्मी बॉम्ब' को एक बड़ी फिल्म से टक्कर मिलेगी।

Akshay Kumar
अक्षय कुमार 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' ईद पर रिलीज होने वाली थी
  • कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी
  • अब यह फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो होगी

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बॉम्ब' फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। कुछ वक्त पहले घोषणा की गई थी कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अब खबर आ रही है कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज की तारीख तय कर दी गई है। लक्ष्मी बॉम्ब' इस साल दीवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेडर का किरदार निभा रहे हैं। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण ऐसा हो नहीं सका। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने बताया कि लक्ष्मी बॉम्ब का प्रीमियर दीवाली 2020 पर ऑनलाइन होने जा रहा है। फिलहाल, फिल्म रिलीज की 13 नवंबर, 2020 तारीख तय की गई है। अभी पोस्ट-प्रॉडक्शन का थोड़ा काम बाकी है, जिसमें पैचवर्क भी शामिल है। जब अक्षय कुमार 'बेल बॉटम' शूट के बाद लंदन से लौटेंगे तो लक्ष्मी बॉम्ब की टीम उसपर काम करेगी। फिल्म पहले से ही एडिट टेबल पर है और समय पर रिलीज के लिए तैयार है।

हालांकि, 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 'लक्ष्मी बॉम्ब' दीवाली पर रिलीज होती है तो फिर अक्षय और वरुण धवन की टक्कर तय है। बताया जा रहा है कि जैकी भगनानी का प्रॉडक्शन हाउस वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर 'कुली नंबर 1' को दीवाली पर रिलीज की तैयारी में है। सूत्र के अनुसार, 'कुली नंबर 1' का प्रीमियर अमेजन प्राइम पर होगा। मेकर्स फिल्म को त्यौहार के अवसर पर रिलीज करना चाहते हैं। इस दीवाली अक्षय बनाम वरुण होने जा रहा है।


सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्मों की पहली जैसी कमाई नहीं रही है। हालांकि, अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' को फिर भी जबरदस्त डील मिली। खबरों की मानें तो लक्ष्मी बॉम्ब' को 125 करोड़ रुपए ने खरीदा गया है। 'लक्ष्मी बॉम्ब' साउथ की फिल्म कंचना की रीमेक है। अक्षय ने इस फिल्म के  बारे में कहा था कि मैंने 150 से अधिक फिल्में की हैं, लेकिन मैं हर दिन सेट पर जाने के लिए एक्साइटेड रहता था। इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता के बारे में और भी समझ दी है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर