'आप BJP को मौका दीजिए ताकि माफियाओं पर हमारा बुलडोजर चलता रहे', बागपत में CM योगी  

CM Yogi Adityanath attacks Akhilesh Yaday : बागपत में सीएम योगी ने कहा, 'हमारी सरकार में बिजली की समस्या नहीं है। हमारी सरकार ने बिजली दी और बिजली के दाम भी आधे कर दिए। इनके समय में अंधेरा था। इनकी सरकार बिजली ही नहीं देती थी।

UP Elections 2022: CM Yogi Adityanath attacks Akhilesh Yadav in bagpat
बागपत में सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया।  
मुख्य बातें
  • बागपत में कोविड सेंटर का जायजा लेने के बाद सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया
  • सीएम योगी ने कहा कि पहले की अखिलेश सरकार में लोगों को बिजली ही नहीं मिलती थी
  • पश्चिमी यूपी में 10 फरवरी को डाले जाएंगे वोट, 11 जिलों की 58 सीटों पर होगा मतदान

बागपत : यूपी विस चुनाव की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है। नेता एक दूसरे पर तीखा वार कर रहे हैं। शनिवार को बागपत पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला। सीएम योगी ने आरोप लगाया कि अखिलेश की सरकार ने राज्य में विकास नहीं किए और जब उसे लगा कि विकास का कुछ काम करना चाहिए तो उसने केवल कब्रिस्तान बनवाए। सीएम ने कहा कि लोग यदि चाहते हैं कि प्रदेश में अपराधियों एवं माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर आगे भी चलता रहे तो उन्हें भाजपा को फिर से मौका देना चाहिए।

पिछली सरकार लोगों को बिजली ही नहीं देती थी-सीएम योगी
बागपत में सीएम योगी ने कहा, 'हमारी सरकार में बिजली की समस्या नहीं है। हमारी सरकार ने बिजली दी और बिजली के दाम भी आधे कर दिए। इनके समय में अंधेरा था। इनकी सरकार बिजली ही नहीं देती थी। लोग अंधेरे में रहने के लिए बाध्य थे। इनका विकास का जो मॉडल था वह विनाश का था और नकारात्कमक था। वह अराजकता पैदा करने वाला था। यही कारण था कि सारा पैसा बटोरकर ये अपने नेताओं के घरों में भेजते थे या माफियाओं के हवाले करते थे। जब कभी लगता था कि विकास का कुछ काम करना है तो इनकी सरकार कब्रिस्तान बनवाती थी। अखिलेश की सरकार में सड़क, बिजली, पानी, हाईवे, मेट्रो किसी क्षेत्र में विकास नहीं हुआ।

UP Election 2022: मुजफ्फरनगर में अमित शाह का डोर-टू डोर कैंपेन, कर रहे हैं शहर में रोड शो, भारी भीड़ उमड़ी-Video

'इनके गढ़ पर हमारा बुलडोजर चलता है'
मुख्यमंत्री ने कहा कि 'जहां पर इनका गढ़ था वहां पर अब हमारा बुलडोजर चलता है।' योगी ने अपनी सरकार के कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार में मेडिकल कॉलेज, हाईवे, एक्सप्रेस-वे और जेवर जैसा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बन रहा है। इनकी सरकार में चेहरा देखकर काम होता था। लोगों के साथ भेदभाव एवं तुष्टिकरण की राजनीति होती थी। गुंडे एवं माफियाओं के हौसले बुलंद थे लेकिन हमारी सरकार आते ही इन सभी चीजों पर विराम लगा। हमारी सरकार ने तुष्टिकरण का रास्ता नहीं अपनाया बल्कि 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' के मंत्र पर आगे बढ़ी। 


Rampur: अब्दुल्ला आजम ने अपने सुरक्षाकर्मियों से बताया 'जान का खतरा', कहा- पता नहीं कब गोली मार दें-Video 

विकास करना हमारा धर्म एवं जिम्मेदारी-सीएम
सीएम ने कहा कि आप अगर चाहते हैं कि प्रदेश में तुष्टिकरण की राजनीति न हो, किसी के साथ भेदभाव न हो, शोषण बंद रहे और माफियाओं पर विराम लगे तो आप भाजपा को एक बार फिर मौका दीजिए। हम विकास के लिए वोट नहीं मांग रहे बल्कि लोगों को खुशहाली के रास्ते पर ले जाना हमारा धर्म एवं जिम्मेदारी है। इसके पहले सीएम ने कोविड अस्पताल का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि यूपी में जीवन और जीविका दोनों बचाने के लिए काम हो रहा है। पश्चिमी यूपी के 11 जिलों की 68 सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होगा। इसके लिए भाजपा के दिग्गज नेता घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं। शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुजफ्फरनगर में और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बरेली में डोर टू डोर अभियान में शामिल होकर पार्टी के लिए प्रचार किया।  


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर