SSC CHSL Tier 1 Result 2021: जल्द जारी होगा SSC CHSL टियर 1 परीक्षा का रिजल्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

SSC CHSL Tier 1 result 2021 Release Date: एसएससी सीएचएसएस टियर 1 परीक्षा 2021 के परिणामों का इंतजार उम्मीदवार बीते काफी समय से कर रहे हैं अब उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही यह इंतजार समाप्त हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणाम इसी हफ्ते ssc.nic.in पर जारी हो सकते हैं।

SSC CHSL Tier 1 Result 2021 may release on august 7 at ssc.nic.in know recent update here
SSC CHSL टियर 1 के परिणाम 2021 
मुख्य बातें
  • SSC CHSL टियर 1 परीक्षा 2021 के परिणाम जल्द होंगे जारी।
  • परीक्षा इसी साल मई से जून के बीच आयोजित हुई थी।
  • SSC CHSL टियर 1 परीक्षा के लिए आंसर की पहले ही जारी हो चुकी है।

SSC CHSL Tier 1 Result 2021: कर्मचारी चयन आयोग,संयुक्त हायर सेकेंडरी (10 + 2) स्तर की परीक्षा या कहें SSC CHSL टियर 1 परीक्षा के परिणाम 2021 अब जल्द ही घोषित किए जा सकते हैं। परीक्षा देने वाले लाखों उम्मीदवारों इन परिणामों का बीते लम्बे समय से इंतजार है। ताजा अपडेट के अनुसार, एसएससी सीएचएसएल टियर 1 परिणाम अगस्त, 2022 के पहले सप्ताह में घोषित किए जा सकते हैं। एक बार रिजल्ट जारी होने के बाद, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट - ssc.nic.in पर चेक कर सकेंगे।

इस दिन जारी हो सकते हैं परिणाम

हालांकि उम्मीदवारों को बता दें कि आयोग ने अभी तक SSC CHSL Tier 1 Result 2021 की तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि रिजल्ट 7 अगस्त, 2022 तक जारी होने की उम्मीद है। 

Read More- कब जारी होंगे UGC NET फेज 2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड? ऐसे करें चेक

SSC CHSL Tier 1 Result  2021: संभावित डेट और समय यहां चेक करें

शीर्षक विवरण
SSC CHSL टियर 1 परिणामों की संभावित डेट 7 अगस्त, 2022
SSC CHSL टियर 1 परिणाम का समय बाद में घोषित किया जाएगा
आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in


मई और जून में आयोजित हुई थी परीक्षा

उम्मीदवारों को याद दिला दें कि SSC CHSL टियर 1 परीक्षा 25 मई से 10 जून, 2022 तक आयोजित की गई थी। परीक्षा आयोजित हुए अब लगभग एक महीना बीत जाने के बाद अब उम्मीद जताई जा रही है कि परिणाम किसी भी वक्त जारी किए जा सकते हैं। SSC CHSL परीक्षा के लिए आंसर की भी पहले ही जारी की जा चुकी है।

Read More- जल्द जारी होगा एमपी बोर्ड सप्लीमेंट्री परीक्षा का रिजल्ट, यहां देखें संभावित डेट

एक बार परिणाम जारी हो जाने के बाद, उम्मीदवारों को अपना रिजल्ट चेक करने के लिए एसएससी सीएचएसएल टियर 1 एडमिट कार्ड की आवश्यकता होगी। इसलिए, सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अंतिम समय में किसी भी परेशानी से बचने के लिए अपने प्रवेश पत्र को पास ही रखें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर